बोल्ड करने के बाद बुमराह ने नहीं मनाया जश्न, इस तरह जीता फैंस का दिल, देखिए VIDEO

इस मैच के दौरान जसप्रीत बुमराह ने सुरंगा लकमल के प्रति अपने जेस्चर से फैंस का दिल जीत है. श्रीलंका के लिए अपना आखरी मैच खेल रहे तेज गेंदबाज को बोल्ड करने के बाद जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने सेलिब्रेट नहीं  किया.

बोल्ड करने के बाद बुमराह ने नहीं मनाया जश्न, इस तरह जीता फैंस का दिल, देखिए VIDEO

सुरंगा लकमल ने श्रीलंका के लिए 70 टेस्ट मैच खेले हैं

खास बातें

  • भारत और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज
  • बैंगलोर में भारत ने श्रीलंका को हराया
  • बुमराह ने लकमल को आउट करने के बाद दी बधाई
नई दिल्ली:

भारत ने श्रीलंका (IND vs SL) को दूसरे टेस्ट में भी हराकर दो मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली है. इस पूरे दौरे पर श्रीलंका की टीम को कुछ भी सेलिब्रेट करने का मौका नहीं मिला. पहले 3-0 से टी20 सीरीज हारने के बाद टेस्ट मैचों में तो लंका की टीम बेहद ही खराब प्रदर्शन के बाद घर लौटने जा रही है. अगर लंका की टीम के पास कुछ सेलिब्रेट करने को था तो वो था अपने सीनियर खिलाड़ी सुरंगा लकमल (Suranga Lakmal)का रिटाएयरमेंट जिस पार्टी में  भारतीय टीम भी पीछे नहीं रही. 

यह पढ़ें- इस फील्डर के सामने मैदान पर ही नतमस्तक हुईं वेस्टइंडीज की विकेटकीपर, स्पेशल VIDEO में देखिए क्या हुआ था

बैंगलोर (Bengaluru Test) में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने श्रीलंका को 238 रनों से करारी हार दी है. इस मैच के दौरान जसप्रीत बुमराह ने सुरंगा लकमल के प्रति अपने जेस्चर से फैंस का दिल जीत है. श्रीलंका के लिए अपना आखरी मैच खेल रहे तेज गेंदबाज को बोल्ड करने के बाद जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने सेलिब्रेट नहीं  किया बल्कि जाकर उन्हें गले लगाया जिसे देखकर फैंस बुमराह की तारीफ कर रहे हैं. बीसीसीआई ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर भी किया है. 


यह भी पढ़ें- रोहित ने मैच के बाद अश्विन के लिए कह दी ऐसी बात, मैदान पर ही भावुक हुआ दिग्गज स्पिनर, देखिए VIDEO

आपको बता दें इस मैच में जब लकमल को बुमराह ने बोल्ड किया तो वे 1 रन के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे आउट होने के बाद जब वे पवेलियन की तरफ जा रहे थे तो बुमराह ने उनके पास जाकर उनकी पीठ  थपथपाई और उन्हें बधाई दी. बाउंड्री रोप के पास पहुंचने पर भी खिलाड़ियों ने उनका स्वागत किया. इससे पहले राहुल द्रविड़ और विराट कोहली पहले ही बधाई दे चुके हैं. 

अगल लकमल की बात करें तो उन्होंने अपने देश के लिए 70 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 171 विकेट लिए हैं. 86 मैचों में श्रीलंका की टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले लकमल ने 109 वनडे विकेट भी हासिल किए हैं. उनके नाम 11 टी20 आई में 8 विकेट हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?