विज्ञापन

कौन है सबसे अमीर? हार्दिक पंड्या की रूमर्ड गर्लफ्रेंड जैसमीन वालिया या एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक, यहां जानें

Jasmin Walia and Natasa Stankovic Net Worth: बात करें हार्दिक पंड्या की रूमर्ड गर्लफ्रेंड जैसमीन वालिया और एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक की दौलत के बारे में तो नताशा, वालिया से काफी अमीर हैं.

कौन है सबसे अमीर? हार्दिक पंड्या की रूमर्ड गर्लफ्रेंड जैसमीन वालिया या एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक, यहां जानें
Hardik Pandya

Jasmin Walia and Natasa Stankovic Net Worth: मौजूदा समय में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का नाम ब्रिटीश सिंगर और सोशल मीडिया स्‍टार जैसमिन वालिया के साथ जोड़ा जा रहा है. हाल ही में दोनों स्टार कि कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थीं. दरअसल, जैसमिन और हार्दिक ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थीं. इन दोनों तस्वीरों की बैकग्राउंड हूबहू सेम नजर आ रही थी.

यही नहीं दोनों सेलिब्रिटी ने जब एक दूसरे की तस्वीरों को लाइक किया तो उनके रिलेशनशिप की अफवाहों को और जोर मिला. मौजूदा समय में पंड्या और वालिया को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार चर्चाएं जारी हैं. लोगों का मानना है कि मौजूदा समय में दोनों शख्स एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही पूरी दुनिया को खुशखबरी दे सकते हैं. 

जैसमिन वालिया से पहले हार्दिक पंड्या ने सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक से विवाह किया था. मगर हाल के दिनों में अच्छे रिश्ते नहीं होने की वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है. मौजूदा समय में स्टेनकोविक अपने बच्चे के साथ सर्बिया में हैं. वह दोबारा भारत लौटेंगी या नहीं फिलहाल इसपर सस्पेंस बना हुआ है. 

बात करें पंड्या की रूमर्ड गर्लफ्रेंड जैसमीन वालिया और एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक की दौलत के बारे में तो नताशा, वालिया से काफी आगे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नताशा की मौजूदा नेटवर्थ करीब 20 करोड़ रूपये है. ये आमदनी उन्हें डांस, विज्ञापन और मॉडलिंग से प्राप्त हुए हैं. 

वहीं बात करें जैसमीन वालिया के बारे में तो उनकी नेटवर्थ करीब 3 करोड़ रूपये के आस पास हैं. उन्होंने भी यह आमदनी सिंगिंग, मॉडलिंग और विज्ञापन से प्राप्त किए हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक वालिया ने बेहद छोटी उम्र से ही सिंगिंग करनी शुरू कर दी थी.

यह भी पढ़ें- Jasprit Bumrah: क्रिकेट से इन 2 नियमों को खत्म करना चाहते हैं बुमराह, बल्लेबाजों का जीना हो जाएगा मुश्किल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: इन तीन युवा खिलाड़ियों की लगेगी 'लॉटरी', सभी फॉर्मेट में खेलते देखना चाहते हैं कप्तान रोहित शर्मा
कौन है सबसे अमीर? हार्दिक पंड्या की रूमर्ड गर्लफ्रेंड जैसमीन वालिया या एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक, यहां जानें
Usman Khawaja Prediction On India-Australia Test Series says hopefully we can counter India this Time
Next Article
India-Australia Test: उस्मान ख्वाजा की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com