"फिर रोहित भाई तूझे ..." ईशान किशन ने शुभमन गिल को कप्तान का नाम लेकर डराया ,Video

ishan Kishan Viral Video, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें ईशान किशन भारतीय बल्लेबाज ईशान किशन को रोहित शर्मा का नाम लेकर डराते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल है.

ishan Kishan Viral video

Ishan Kishan Viral Video:  वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम मजबूत स्थिति में हैं. पहले दिन का खेल खत्म होने पर भारत ने 80 रन बना लिए थे. वहीं, वेस्टइंडीज की पूरी टीम केवल 150 रन ही बना सकी थी. बता दें कि मैच में भारतीय गेंदबाज अश्विन और जडेजा ने कमाल की गेंदबाजी की और 8 विकेट लेने में सफल रहे. अश्विन ने 5 और जडेजा ने 3 विकेट लिए. दोनों की फिरकी वेस्टइंडीज बल्लेबाजों के लिए काल साबित हुए. बता दें कि पहले दिन जहां अश्विन की करिश्माई गेंदबाजी ने जलवा बिखेरा तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो वायरल हुआ जिसमें भारतीय खिलाड़ियों में रोहितशर्मा का खौफ नजर आए. 

Ishan Kishan ने अपने टेस्ट करियर का लपका पहला कैच, विराट कोहली के रिएक्शन ने लूटी महफिल, Video

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें भारतीय दिग्गज विकेटकीपर ईशान किशन (ishan Kishan) अपने दोस्त शुभमन गिल 9Shubman Gill) को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम लेकर डराते दिख रहे हैं. दरअसल, वीडियों में देखा जा सकता है कि ईशान शुभमन को फील्डिंग पोजीशन को लेकर कहते हैं, "अरे रोहित भाई फिर गाली देंगे तेरे को..", इसके बाद गिल रिप्लाई करते हैं और कहते हैं "अच्छा चलो फिर मैं आ जाता हूं.."

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो पर फैन्स के भी खूब सारे रिएक्शन आ रहे हृैं. बता दें कि  रोहित शर्मा अपनी कप्तानी के दौरान मैदान पर रहते हैं तो अपने साथी खिलाड़ियों की गलती पर भड़कते हुए भी नजर आते हैं. यही काऱण है कि ईशान ने अपने दोस्त शुभमन को रोहित शर्मा का खौफ दिखाकर उन्हें सही जगह पर जाकर फील्डिंग करने के लिए कहा था. यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद भी आ रहा है. 


अश्विन का कमाल

अश्विन ने 24.3 ओवर में 60 रन देकर पांच विकेट लिये. भारतीय स्पिनर ने अश्विन ने टेस्ट पारी में 33वीं बार पांच विकेट लिये और उन्होंने इस दौरान इंटरनेशनल क्रिकेट क्रिकेट (टेस्ट, एकदिवसीय और टी20 इंटरनेशनल में मिला कर) में 700 विकेट पूरे किये, वह अनिल कुंबले (956) और हरभजन सिंह (711) के बाद इस उपलब्धि को हासिल करने वाले तीसरे भारतीय गेंदबाज है.

--- ये भी पढ़ें ---

* WI vs IND, 1st Test: आर. अश्विन का "सुपर से ऊपर" कारनामा, कौन तोड़ पाएगा आखिर इस रिकॉर्ड को
* WI vs IND, 1st Test: जायसवाल ने सचिन को पीछे छोड़ा, करियर के आगाज के साथ ही बनाया यह स्पेशल रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com