इरफान पठान के बेटे इमरान ने तेंदुलकर के साथ बनाई अपनी नई 'ओपनिंग जोड़ी', वायरल हुई तस्वीर

Road Safety World Series 2021: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. जो तस्वीर इरफान ने सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमें सचिन तेंदुलकर के (Sachin Tendulkar) साथ उनका बेटा इमरान (Imran) नजर आ रहा है.

इरफान पठान के बेटे इमरान ने तेंदुलकर के साथ बनाई अपनी नई 'ओपनिंग जोड़ी', वायरल हुई तस्वीर

इरफान पठान ने किया बेटे को लेकर ट्वीट

Road Safety World Series 2021: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. जो तस्वीर इरफान ने सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमें सचिन तेंदुलकर के (Sachin Tendulkar) साथ उनका बेटा इमरान (Imran) नजर आ रहा है. इरफान के बेटे इमरान पैड पहनकर हाथ में बल्ला थामकर नजर आ रहा है तो वहीं सचिन इरफान के बेटे इमरान की अंगुली पकड़े हुए हैं. इस क्यूट सी तस्वीर को शेयर कर इरफान ने कैप्शन में लिखा, ' इमरान सचिन पाजी के साथ पारी की शुरूआत करने को रेडी है.' इरफान के द्वारा पोस्ट किए गए तस्वीर पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं.  

Vijay Hazare Trophy 2021: पृथ्वी शॉ ने फाइनल में फिर दिखाए हाथ, बना दिया यह बड़ा रिकॉर्ड

बता दें कि रोड सेफ्टी सीरीज में खेले गए 13वें मैच में दक्षिण अफ्रीका लैजेंड्स को इंडिया लैजेंड्स ने 56 रन से हरा दिया. इस मैच में तेंदुलकर ने कमाल की पारी खेली और 60 रन बनाकर आउट हुए, इसके अलावा युवराज सिंह ने कमाल करते हुए केवल 22 गेंद पर 52 रन बनाए जिसमें 2 चौके और 6 छक्के शामिल रहे. 

IPL 2021 से पहले धोनी बने भिक्षु, CSK ने पूछा, इस सीजन में कौन सा माही पसंद करेंगे आप..


इसके अलावा यूसुफ पठान ने ऑलराउंड परफॉर्मेंस कर महफिल लूट ली. यूसुफ ने 10 गेंद पर 23 रन बनाकर धमाकेदार बल्लेबाजी की और टीम के स्कोर को 204 रन पर ले जाने में खास भूमिका निभाई. यूसुफ ने गेंदबाजी से भी 3 विकेट लेने का कमाल किया. इंडिया लैजेंड्स की टीम अब सेमीफाइनल में पहुंच गई है. रोड सेफ्टी विश्व सीरीज का फाइनल 21 मार्च को खेला जाने वाला है,

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.