"हैरानी की बात है कि..", दूसरे T20 में भारत को मिली हार के बाद इस बात को लेकर भड़के इरफान पठान

irfan pathan Tweet viral, दूसरे टी20 में भी वेस्टइंडीज ने भारत को हरा दिया. सीरीज में वेस्टइंडीज अब 2-0 से आगे है.

इरफान पठान का ट्वीट वायरल

Irfan Pathan Tweet Viral: भारत को वेस्टइंडीज ने दूसरी टी-20 में 2 विकेट से हरा दिया. भारत अब टी-20 सीरीज में लगातार 2 मैच हार गया है. भारत को मिली हार ने भारतीय फैन्स को निराश किया ही बल्कि पूर्व भारतीय गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) भी हैरान रह गए हैं. इरफान ने भारत की हार के बाद ट्वीट किया और कप्तान हार्दिक पंड्या के एक फैसले को हैरानी वाला बताया. इरफान पठान ने ट्वीट किया और लिखा,"मेरे लिए यह हैरानी की बात है कि चहल ने दोनों मैचों में अपने 4 ओवरों का कोटा पूरा नहीं किया है."

बता दें  कि पहले टी-20 में चहल ने 3 ओवर की गेंदबाजी की थी और 24 रन देकर 2 विकेट लिए थे. वहीं, दूसरे टी-20 में भी चहल से 4 ओवर की गेंदबाजी नहीं कराई गई. दूसरे टी-20 में चहल ने 3 ओवर की गेंदबाजी की थी. ऐसे में इरफान ने हार्दिक पंड्या के इस फैसले पर अपनी हैरानगी जताई है. 

दरअसल, दूसरे टी-20 में चहल ने 16वें ओवर में 2 विकेट निकाल कर मैच भारत की झोली में पहुंचा दिया था. लेकिन इसके बाद 18वें ओवर फिर या फिर 19वें ओवर में उनसे गेंदबाजी नहीं कराई, जिसको लेकर कप्तान हार्दिक की आलोचना हो रही है. फैन्स और पूर्व दिग्गज समझ नहीं पा रहे हैं कि जिस गेंदबाज ने एक ओवर में मैच को पलट कर रख दिया था उनसे फिर गेंदबाजी क्यों नहीं कराई गई. 


बता दें कि युजवेंद्र चहल ने जरूर 16वें ओवर में दो विकेट लेकर भारत को मैच में लौटाने की कोशिश की थी लेकिन अलजारी जोसेफ और अकील हुसैन ने 26 रन की अटूट साझेदारी करके भारत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. वेस्टइंडीज को आखिरी दो ओवर में 12 रन चाहिये थे और भारतीय कप्तान हार्दिक पंड्या ने अपने सबसे सफल गेंदबाज चहल को गेंद नहीं सौंपकर गलती की.

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* WI vs IND: दूसरे टी-20 में भी मिली हार से भड़के हार्दिक पंड्या, इनको बताया मैच का 'विलेन'
* सरफराज खान ने कश्मीर गर्ल से किया निकाह, सुंदरता में देती हैं बॉलीवुड हीरोइनों को टक्कर, तस्वीरें हुई वायरल