इरफान पठान ने किया खुलासा, मेरे पिता से मिलकर जावेद मियांदाद का रहा था ऐसा रिएक्शन

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने जावेद मियांदाद (Javed Miandad) को लेकर बयान दिया और कहा कि जब उन्होंने मुझे पाकिस्तान की गलियों में पाए जाने वाला गेंदबाज कहा था, तो मेरे पिता जी इस बयान से काफी दुखी हुए थे.

इरफान पठान ने किया खुलासा, मेरे पिता से मिलकर जावेद मियांदाद का रहा था ऐसा रिएक्शन

इरफान पठान ने मियांदाद और अपने पिता की मुलाकात को लेकर दिया बयान

खास बातें

  • जावेद मियांदाद को लेकर इरफान पठान ने दिया बयान
  • मेरे पिता से मिलकर मियांदाद के उड़ गए थे होश
  • मियांदाद ने इरफान को पाकिस्तान की गलियों में पाए जाने वाला गेंदबाज कहा था

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने स्टार स्पोट्स कार्यक्रम 'क्रिकेट कनेक्टेड' में जावेद मियांदाद (Javed Miandad) को लेकर बयान दिया और कहा कि जब उन्होंने मुझे पाकिस्तान की गलियों में पाए जाने वाला गेंदबाज कहा था, तो मेरे पिता जी इस बयान से काफी दुखी हुए थे. कार्यक्रम के दौरान इरफान ने कहा कि पिता जी को यह बात काफी बुरी लगी थी. पठान ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी सीरीज में मेरे पिता पाकिस्तान आए और वो मियांदाद से मिलना चाहते थे. भारतीय पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि, जब मियांदाद ने मेरे पिता जी को देखा तो वो खड़े हो गए और उन्होंने कहा कि मैंने आपके बेटे के बारे में ऐसा कुछ भी नहीं कहा है. मियांदाद की बात सुनने के बाद मेरे पिता ने उनसे कहा कि मैं आपको कुछ कहने नहीं आया हूं, बल्कि मैं आपसे मिलने आया हूं. आप बेहतरीन खिलाड़ी थे, मैं यहां प्रशंसक के तौर पर आपसे मिलने आया हूं.

बता दें कि उस टेस्ट सीरीज के दौरान मियांदाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच थे. गौरतलब है कि साल 2003-04 में भारत ने पाकिस्तान का दौरा किया था. सौरव गांगुली की कप्तानी में भारतीय टीम पाकिस्तान गई थी. उस ऐतिहासिक सीरीज में भारत ने पाकिस्तान को 2-1 से सीरीज में पटखनी दी थी.

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इरफान ने 12 विकेट चटकाए थे. उस टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट भारत की ओर से लेने वाले इरफान संयूक्त रूप से दूसरे गेंदबाज थे. लक्ष्मीपति बालाजी ने भी पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 12 विकेट चटकाए थे. भारत के महान स्पिनर अनिल कुंबले ने पाकिस्तान के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में कुल 15 विकेटों का शिकार करने में सफलता पाई थी. साल 2003-04 के पाकिस्तान दौरे पर सहवाग (Sehwag) ने मुल्तान टेस्ट में तिहरा शतक जमाने का कमाल किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.