विज्ञापन
Story ProgressBack

"फैन्स चाहते हैं कि आप पिच पर ....", CSK vs RCB मैच से पहले इरफान पठान ने धोनी को दी खास सलाह

Irfan Pathan on Dhoni: भारत के पूर्व गेंदबाज इरफान पठान ने धोनी (Irfan Pathan on Dhoni) को खास सलाह दी है जो इस समय फैन्स के बीच चर्चा बटोर रही है. दरअसल, इस पूरे सीजन धोनी ने

Read Time: 3 mins
"फैन्स चाहते हैं कि आप पिच पर ....", CSK vs RCB  मैच से पहले इरफान पठान ने धोनी को दी खास सलाह
Dhoni vs Kohli, Kohli vs Dhoni, IPL 2024

Irfan Pathan on Dhoni RCB vs CSK: आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 68वां मैच काफी अहम है. इस मैच में जो भी टीम जीतेगी, उस टीम के लिए प्लेऑफ में अपनी जगह बना पाना आसान हो जाएगा. दरअस, आज सीएसके और आरसीबी (RCB vs CSK IPL 2024) के बीच करो या मरो वाला मैच है. इस मैच में जीतने वाली टीम प्लेऑफ के लिए अपनी दावेदारी पेश करेगी. वहीं, इस अहम मैच से पहले भारत के पूर्व गेंदबाज इरफान पठान ने धोनी (Irfan Pathan on Dhoni) को खास सलाह दी है जो इस समय फैन्स के बीच चर्चा बटोर रही है. दरअसल, इस पूरे सीजन धोनी ने काफी नीचे बल्लेबाजी की थी. निचले क्रम पर बल्लेबाजी करने के बाद भी धोनी अपनी बल्लेबाजी से महफिल लूटने में सफल रहे हैं. 

लेकिन फैन्स ही नहीं बल्कि कई पूर्व दिग्गज चाहते हैं कि धोनी को ऊपर आकर बल्लेबाजी करनी चाहिए. ऐसे में आरसीबी के खिलाफ अहम मैच से पहले इऱफान पठान ने धोनी को लेकर बात की और कहा है कि "उन्हें आजके मैच में ऊपर आकर बल्लेबाजी करनी चाहिए, फैन्स भी यही चाहते हैं."

पठान ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, "धोनी की बल्लेबाजी अब वैसी नहीं रही जैसी अपने चरम के दौरान हुआ करती थी, जब वह 32-33 साल के थे. यहां घुटने का मामला है; वह इतने लंबे समय से खेल रहे हैं. उनको कई समस्याओं का सामना करना पड़ा है.  वो जानते हैं कि पिछले 2-3 साल में उन्होंने बड़ी पारियां नहीं खेली हैं. वह 12वें-13वें ओवर के दौरान बल्लेबाजी करने आते थे, लेकिन अब नहीं हैं. उन्होंने स्वीकार कर लिया है और हमें भी इसे स्वीकार करना चाहिए.' लेकिन हम केवल उम्मीद ही कर सकते हैं,'' पठान ने कहा, ''वह अपने घुटने को बचाने के लिए ऊपरी क्रम में नहीं आ रहे हैं...फिर भी, मैं चाहता हूं कि वह जिस फॉर्म में है, उसे देखते हुए उन्हें और ज्यादा बल्लेबाजी करनी चाहिए." 

ये भी पढ़े-  IPL 2024 Playoffs Scenario: 3.1 ओवर...75 रन...RCB के लिए ऐसा है प्लेऑफ का गणित, चेन्नई को करना होगा ये काम

ये भी पढ़े-  पैट कमिंस- शाहीन अफरीदी नहीं, बल्कि इस गेंदबाज का सामना करना सबसे मुश्किल, रोहित शर्मा ने बताया

ये भी पढ़े-  बुमराह नहीं बल्कि इस गेंदबाज को खेलना सबसे मुश्किल, बाबर आजम ने बताया

इरफान ने आगे कहा, "ऐसा नहीं है कि वह रनों के लिए भाग रहे हैं.  वह तभी भागते हैं जब उन्हें लगता है कि दो रन बन सकते हैं. और जब दो रन बन सकते हैं तो वह उसी तीव्रता से भाग रहे हैं तो फिर क्यों नहीं,  आपने कहा था कि आप प्रशंसकों के लिए खेल रहे हैं, तो प्रशंसक आपको बल्ले के साथ पिच पर अधिक समय बिताते हुए देखना चाहते हैं . आप इस मैच में ज्यादा बल्लेबाजी करें. फैन्स भी यही चाह रहे हैं."

Dhoni ने आरसीबी के खिलाफ 32 पारियों में बल्लेबाजी की है और इस दौरान 839 रन बना पाने में सफल रहे हैं. जिसमें 4 अर्धशतक शामिल है. (MS Dhoni batting stats vs RCB) माही ने 740 रन सीएसके की ओर से खेलते हुए आरसीबी के खिलाफ बनए हैं तो वहीं 99 रन पुणे सुपर जायंट्स की ओर से खेलते हुए आरसीबी के खिलाफ बनाए हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रोहित शर्मा, विराट कोहली और धोनी कर रहे थे डांस, ये क्या बोल गए पंत भैया? VIDEO
"फैन्स चाहते हैं कि आप पिच पर ....", CSK vs RCB  मैच से पहले इरफान पठान ने धोनी को दी खास सलाह
T20 World Cup 2024: West Indies create History vs Afghanistan, Register Highest PowerPlay scores in T20 World Cup History
Next Article
WI vs AFG: वेस्टइंडीज ने मचाया गदर, पावरप्ले में कूटे इतने रन की बन गया रिकॉर्ड, T20 वर्ल्ड कप इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;