विज्ञापन
Story ProgressBack

दुःख के सागर में डूबे इरफान पठान, करीबी शख्स का हुआ निधन

Irfan Pathan Make up Artist Dead: इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट फैय्याद अंसारी की मौत हो गई है. बताया जा रहा है फैय्याद ने अपने जीवन की आखिरी सांस वेस्टइंडीज स्थित एक होटल में ली है.

Read Time: 2 mins
दुःख के सागर में डूबे इरफान पठान, करीबी शख्स का हुआ निधन
Irfan Pathan

Irfan Pathan Make up Artist Dead: क्रिकेट के गलियारों से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट फैय्याद अंसारी की मौत हो गई है. बताया जा रहा है फैय्याद ने अपने जीवन की आखिरी सांस वेस्टइंडीज स्थित एक होटल में ली है. फैय्याद, इरफान पठान के केवल दोस्त ही नहीं बल्कि उनके अच्छे दोस्त भी थे. 

खबरों की माने तो फैय्याद अंसारी की मौत होटल में स्थित स्विमिंग पूल में नहाते हुए डूबने की वजह से हुई है. उनको दोस्तों को उनका पार्थिव शरीर तब मिला जब वह बेहोश अवस्था में पुल के पास पड़े थे. आनन फानन में दोस्तों ने उनको अस्पताल पहुंचाया. हालांकि, शुरुआती चिकित्सा के बाद डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

आपको जानकर हैरानी होगी कि फैय्याद अंसारी इरफान पठान के साथ ही टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आनंद उठाने वेस्टइंडीज पहुंचे थे. यहां पर वह उनके मेकअप आर्टिस्ट भी थे. इस दुखद घटना की जानकारी फैय्याद के परिजनों को दे दी गई है. मिली जानकारी के बाद से उनके घर में मातम पसरा हुआ है. 

दिल्ली में सैलून चलाते थे फैय्याद अंसारी

फैय्याद अंसारी वैसे तो उत्तर प्रदेश के बिजनौर शहर से ताल्लुक रखते थे, लेकिन रहते राजधानी दिल्ली में थे. यहां उनका अपना एक सैलून भी था. जिसे वह खुद चलाते थे. पठान और फैय्याद की पहली बार मुलाकात उनके सैलून में ही हुई थी. भारतीय क्रिकेटर उनकी काफी तारीफ सुनकर यहां पहुंचा था. जिसके बाद वह एक अच्छे दोस्त बन गए.

फैय्याद अंसारी के निधन की खबर सुनकर इरफान पठान भी हैरान हैं. उन्होंने मौके पर पहुंचकर जानकारी का जायजा लिया है और उनके पार्थिव शरीर को भारत भेजने का भी बंदोबस्त कर दिया है. हाल ही में फैय्याद अंसारी शादी के बंधन में बंधे थे. ऐसे में उनके घर वालों का हाल बेहाल है.

यह भी पढ़ें- IPL कॉन्ट्रैक्ट की वजह से भारत के खिलाफ हारती है अफगानिस्तान? जानें कहां से उठ रही है सवाल
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कौन बनेगा टी-20 में भारतीय टीम का अगला कप्तान? एक नहीं बल्कि तीन दावेदार कतार में
दुःख के सागर में डूबे इरफान पठान, करीबी शख्स का हुआ निधन
Give Bharat Ratna to Rahul Dravid says Sunil Gavaskar
Next Article
सुनील गावस्कर ने इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी के लिए की भारत रत्न की मांग, सरकार से की खास अपील
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;