विज्ञापन

IPL कॉन्ट्रैक्ट की वजह से भारत के खिलाफ हारती है अफगानिस्तान? जानें कहां से उठ रही है सवाल

Pakistan Journalist Irrelevant Statement: पाकिस्तान के पत्रकार का एक अनर्गल बयान सामने आया है. उनका कहना है कि अफगानिस्तान की टीम भारत के खिलाफ इसलिए हार जाती है. क्योंकि उन्हें आईपीएल खेलना होता है.

IPL कॉन्ट्रैक्ट की वजह से भारत के खिलाफ हारती है अफगानिस्तान? जानें कहां से उठ रही है सवाल
Rashid Khan and Rohit Sharma

Pakistan Journalist Irrelevant Statement: पड़ोसी देश पाकिस्तान की तरफ से आए दिन भारत के खिलाफ कुछ ना कुछ अनर्गल बातें की जाती हैं. कुछ ऐसा ही मामला अफगानिस्तान की जीत के बाद भी आया है. दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 48वां मुकाबला 23 जून को अफगानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच अर्नोस वेले स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अफगान टीम पहली बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में जीत हासिल करने में कामयाब रही. कंगारू टीम के खिलाफ मिली इस सफलता के बाद चारो तरफ से राशिद एंड कंपनी को शुभकामनाएं मिल रही हैं, लेकिन पाकिस्तान के एक पत्रकार ने विवादित बयान दिया है. जो सुर्खियों में आ गया है. 

पाकिस्तानी पत्रकार ने पोस्ट करते हुए लिखा है कि अफगानिस्तान की टीम दुनिया की किसी भी टीम को हरा सकती है, सिवाय भारत के. इसका कारण साफ है. आईपीएल का कॉन्ट्रैक्ट बहुत कीमती होता है.

पाकिस्तानी पत्रकार के इस पोस्ट से साफ समझ आता है कि वह कहना चाहता है अफगानिस्तान के खिलाड़ी भारत के खिलाफ इसलिए हारते हैं. क्योंकि उन्हें आईपीएल खेलना होता है. हालंकि, भारतीय फैंस को यह बात पच नहीं रही है. 

एक फैंस ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पास तो आईपीएल का कॉन्ट्रैक्ट नहीं है. इसके बावजूद वह भारत से क्यों हार जाते हैं? 

यही नहीं एक अन्य फैन ने यूएसए के खिलाफ मिली हार को भी याद दिलाया है. उसका कहना है पाकिस्तान की टीम यूएसए जैसी टीम से हार गई थी. इसका मतलब वह आईएमएफ और वर्ल्ड बैंक से लोन लेना चाहते थे. 

यह भी पढ़ें- '185.10 का स्ट्राइक रेट, 4 छक्के, 11 चौके', टी20 में विराट कोहली और मिचेल स्टार्क की कैसी है भिड़ंत?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IPL 2025: महेंद्र सिंह धोनी को होगा जबरदस्त नुकसान, आईपीएल के इस नियम के चलते करोड़ो की सैलरी हो जाएगी कम
IPL कॉन्ट्रैक्ट की वजह से भारत के खिलाफ हारती है अफगानिस्तान? जानें कहां से उठ रही है सवाल
Rishabh Pant worshiped bat, helmet and gloves in dressing room Watch Video
Next Article
ऋषभ पंत ने पहले ड्रेसिंग रूम में बल्ले, हेलमेट और ग्लव्स की पूजा की, फिर जड़ा ऐतिहासिक शतक, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com