Irani Trophy: बल्लेबाज खड़ा का खड़ा रह गया, उमरान की तीखी यॉर्कर ने स्टंप बिखेर दिए, video

Irani Trophy: ईरानी ट्रॉफी के पहले दिन उमरान मलिक (Umran Malik Shines) तीन चटकाकर सेलेक्टरों के भरोसे को सही साबित किया है. इस मुकाबके एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है, जिसे उनकी फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने ट्विटर हेंडल से पोस्ट किया है.

Irani Trophy: बल्लेबाज खड़ा का खड़ा रह गया, उमरान की तीखी यॉर्कर ने स्टंप बिखेर दिए, video

उमरान फिर से फैंस के बीच हॉट टॉक बन गए हैं

खास बातें

  • फिर छाया मलिक का तूफानी अंदाज
  • उमरान ने दहला दिया सौैराष्ट्र को
  • तीन विकेट लिए मलिक ने
नई दिल्ली:

राजकोट में शनिवार से सौराष्ट्र और  शेष भारत के बीच शुरू हुए पांच दिनी ईरानी ट्रॉफी मुकाबले के पहले दिन कश्मीर-एक्सप्रेस उमरान मलिक (Umran Malik) का प्रदर्शन चर्चा का विषय बना हुआ है. यह प्रदर्शन ऐसे समय आया है, जब एक दिन पहले ही इस तरह की रिपोर्ट आयी कि बीसीसीआई ने उमरान को चोटिल बुमराह की जगह टी20 विश्व कप (T20 World Cup) टीम के साथ ले कर जाने का फैसला किया है. भारतीय टीम अक्टूबर छह को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी. उसका पहला पड़ाव पर्थ होगा, जहां एक हफ्ते का कैंप लगेगा. उसके बाद वहां से टीम ब्रिसबेन जाएगी. 

बुमराह के बैक-अप बॉलर के चयन की खबर आयी, तो उमरान मलिक ने ईरानी ट्रॉफी में दिखाया दम

जान लें आज से बदल जायेंगे क्रिकेट के ये नियम, टी -20 विश्व कप में भी होंगे लागू


बहरहाल बात उमरान की हो रही थी, जिन्होंने ईरानी ट्रॉफी के पहले दिन तीन चटकाकर सेलेक्टरों के भरोसे को सही साबित किया है. इस मुकाबके एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है, जिसे उनकी फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने ट्विटर हेंडल से पोस्ट किया है.

इसमें उमरान ने ऐसी गेंद फेंकी कि  बल्लेबाज को पता ही नहीं चला कि हुआ क्या. साफ देखा जा सकता है कि यह गेंद हल्की रिवर्स स्विंग हुयी. और फिर हवा में अंदर आती हुई एक फुललेंथ यॉर्कर में तब्दील हो गयी. और एक बार को तो ऐसा लगा कि बल्लेबाज को गेंद दिखी ही नहीं.  बहरहाल, यह रिवर्स स्विंग और तीखापन राष्ट्रीय चयन समिति के सदस्यों को जरूर दिखायी पड़ा होगा. और ऐसा भी हो सकता है कि उमरान का यह अंदाज उन्हें बुमराह की जगह ही न दिला दे. वैसे सभी दिग्गजों ने यह कहा है कि मलिक को विश्व कप टीम का हिस्सा होना चाहिए. दिग्गज वेंगसरकर ने तो यहां तक कह दिया कि उमरान को तब खिलाओगे, जब वह 130 किमी/घंटा की रफ्तार का गेंदबाज रह जाएगा 

यह भी पढ़ें: 

क्रिकेट के बाद अब गोल्फ में भी छाए धोनी, देखिए माही के शानदार शॉट्स की Video 

गुवाहाटी टी-20 से पहले राहुल द्रविड़ और ऋषभ पंत कर रहे टीम से अलग कुछ ऐसा, Video वायरल 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

गुवाहाटी टी-20 से पहले राहुल द्रविड़ और ऋषभ पंत कर रहे टीम से अलग कुछ ऐसा, Video वायरल