IPL Auction 2022: मेगा नीलामी के बाद अब ये बन चले है 3 बड़े सवाल, फैंस खूब चर्चा कर रहे

IPL 2022: खत्म हुयी नीलामी में सभी टीमों को फिर से तैयार करने की बहुत ज्यादा टेंशन थी. ज्यादातर टीमें बहुत ही खुश होंगी, लेकिन चुनौती तो अब शुरू हुयी है.

IPL Auction 2022: मेगा नीलामी के बाद अब ये बन चले है 3 बड़े सवाल, फैंस खूब चर्चा कर रहे

IPL 2022: एमएस धोनी के नेृतृत्व में चेन्नई के युवाओं को बहुत ही ज्यादा फायदा होगा

खास बातें

  • सभी 10 टीमों का दल हो चुका है तैयार
  • मार्च के आखिर में शुरू होगी आईपीएल
  • जंग से पहले करना है बाकी है बहुत काम !
नयी दिल्ली:

IPL Auction 2022: गुजरे रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की मेगा नीलामी खत्म हो गयी. घर-घर खिलाड़ियों को मिलने वाली मोटी रकम चर्चा का विषय बना हुआ है. सभी दस टीमों के दल तैयार हो चुके हैं और सभी टीमें आगे की रणनीति बनाने में तेजी से जुट गयी हैं. और इसी के साथ ही अब हालात उस सवाल की ओर चल पड़े हैं, जो बन चला है सबसे बड़ा सवाल. बता दें कि यहां कई टीमें हैं, जिन्हें अभी भी अपने कप्तान का ऐलान करना बाकी है. इनके नामों को लेकर संकेत जरूर मिलते हैं. कुछ नाम उभरकर सामने आ रहे हैं, लेकिन सवाल तब तक बना रहेगा, जब तक जवाब नहीं मिल जाता. 

अब यह तो साफ ही है कि मुंबई की कप्तानी रोहित शर्मा, चेन्नई की एमएस धोनी, हैदराबाद की केन विलियम्स, लखनऊ की केएल राहुल, गुजरात की पंड्या, राजस्थान की संजू सैमसन और दिल्ली की कप्तानी ऋषभ पंत करने जा रहे हैं. लेकिन सवालों जो है, वह बाकी टीमों को लेकर है, जिसे लेकर फैंस चर्चा कर रहे हैं.  

यह भी पढ़ें: इलेक्ट्रीशियन का बेटा बना करोड़पति तो दोस्तों की खुशी का ठिकाना न रहा,  ऐसे मना जश्न, Video


1. क्या श्रेयस को कप्तान समझें?
केकेआर ने कुछ समय पहले तक दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करने वाले श्रेयस अय्यर को 12.25 करोड़ में खरीदकर उन पर बड़ा दांव लगाया है. और जिस अंदाज में केकेआर ने अय्यर की बोली के आखिर तक समर्थन किया, बताता है कि मैनेजमेंट उनमें निवेश के लिए तैयार है. पिछले सेशन में ही कभी कार्तिक और कभी इयॉन मोर्गन कप्तान रहे, लेकिन गंभीर जैसी छाप नहीं दिखी. अभी केकेआर को आधिकारिक ऐलान करना बाकी है, लेकिन लग यही रहा कि अय्यर ही केकेआर के कप्तान होंगे. 

2. धवन हैं मयंक को पछाड़ने के लिए तैयार!
जब मयंक अग्रवाल को पंजाब किंग्स ने 12 करोड़ में रिटेन किया था, तो लगा था कि मैनेजमेंट ने कप्तान की भूमिका को ध्यान में रखते हुए उन पर मोटा दांव लगाया है. केएल राहुल के लखनऊ जाने के बाद पंजाब को अनुभवी शख्स की तलाश थी, तो ऐसे में पिक्चर में 8.25 करोड़ वाले शिखर धवन की इंट्री हो गयी, जिनके पास मयंक की तुलना में मीलों ज्यादा अनुभव है. धवन को कप्तान बनाए जाने की चर्चा जोर-शोर से है, लेकिन ऐलान होने तक सवाल तो है. 

यह भी पढ़ें: CSK के CEO काशी विश्वनाथ ने बताया, इस कारण रैना को नहीं किया गया टीम में शामिल

3. आरसीबी की कमान कौन संभालेगा
आरसीबी के लिए कप्तानी ऐसा पहलू है, जो चिंता की बात है. टीम डॉयरेक्टर माइक हेसन कुछ साफ बोलने से बच रहे हैं. लेकिन खबरें ऐसी हैं कि ग्लेन मैक्सवेल या फैफ डु प्लेसी के नाम की चर्चा चल रही है. एक धड़ा विराट को फिर से नेतृत्व देने की मांग कर रहा है, जो होना बहुत ही मुश्किल. तो इंतजार कीजिए अब इस सबसे बड़े सवाल का. बहुत जल्द ही जवाब आपको मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: जीत के आगे खत्‍म हुई थकान, अंडर-19 वर्ल्‍ड कप जीतकर लौटे यश धुल आते ही पहुंचे स्‍कूल.