CSK के CEO काशी विश्वनाथ ने बताया, इस कारण रैना को नहीं किया गया टीम में शामिल

CSK के CEO काशी विश्वनाथ (Kasi Viswanath) ने सुरैश रैना (Suresh Raina) को नहीं खरीदे जाने पर कहा कि हमने एक रणनीति के तहत रैना को नहीं लिया.

CSK के CEO काशी विश्वनाथ ने बताया, इस कारण रैना को नहीं किया गया टीम में शामिल

Chennai Super Kings के CEO ने खोला राज

CSK के CEO काशी विश्वनाथ (Kasi Viswanath) ने सुरैश रैना (Suresh Raina) को नहीं खरीदे जाने पर कहा कि हमने एक रणनीति के तहत रैना को नहीं लिया. सीएसके के यू-ट्यूब चैनल पर काशी विश्वनाथ ने रैना के नहीं खरीदे जाने पर अपनीराय दी है. उन्होंने कहा कि,  बेशक रैना का न होना निराश करने वाला है, वह पिछले 12 सालों से टीम का अहम हिस्सा रहे हैं. लेकिन आपको समझना होगा कि टीम की संरचना उन खिलाड़ियों से बनती है जो फॉर्म में रहते हैं. हमने सोच समझ कर ही रैना को टीम में न रखने का फैसला किया, वह हमारी टीम की संरचना को पूरा नहीं कर पा रहे थे.

Mithali Raj का एक और बड़ा धमाका, Women ODIs में बतौर कप्तान ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाली पहली क्रिकेटर बनीं

आईपीएल ऑक्शन में (IPL Auction) में सुरेश रैना (Suresh Raina) को किसी ने नहीं खरीदा, इस बात को फैन्स अबतक पचा नहीं पा रहे हैं. कई पूर्व दिग्गजों ने इसपर अपनी राय दी है. तो वहीं अब भारतीय पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) फ्रेंचाइजियों द्वारा लिए गए इस फैसले से आहत में हैं. 


दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडर को किसी ने नहीं खरीदा तो बीवी ने किया रिएक्ट, बोलीं- फ्रेंचाइजी ने किया था संपर्क लेकिन..'

इरफान ने अपने ट्वीट में सीधे तौर पर लिखा है कि, मुझे अभी भी लगता है कि रैना को आगे किया जा सकता था,  हमने कुछ विदेशी खिलाड़ी देखे हैं जो 40 की उम्र तक आईपीएल खेल चुके हैं,  रैना 35 के हैं.. एक खराब सीजन.' इरफान ने इस ट्वीट में सीधे तौर पर कहा कि विदेशी खिलाड़ी की उम्र 40 तक भी रहती है तो उन्हें टीम में लिया जाता है लेकिन रैना की उम्र इस समय सिर्फ 35 है लेकिन इसके बाद भी उन्हें किसी ने नहीं खरीदा, इरफान  के इस ट्वीट से स्पष्ट है कि रैना के साथ धोखा हुआ है. बता दें कि रैना मिस्टर आईपीएल के नाम से जाने जाते हैं.

रैना ने अपने आईपीएल करियर में 205 मैचो में 5528 रन बनाए हैं जिसमें 1 शतक और 39 अर्धशतक शामिल रहे हैं. रैना का 2021सीजन अच्छा नहीं रहा था. यही कारण रहा कि फ्रेंचाइजियों ने मिस्टर आईपीएल के बारे में नहीं सोचा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जीत के आगे खत्‍म हुई थकान, अंडर-19 वर्ल्‍ड कप जीतकर लौटे यश धुल आते ही पहुंचे स्‍कूल.