IPL 2024: "मैं उन्हें चेन्नई में देखता हूं..." रोहित शर्मा को लेकर माइकल वॉन ने की भविष्यवाणी, ऋतुराज को लेकर कही ये बात

Michael Vaughan: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को लगता है कि मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज रोहित शर्मा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले सीजन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं.

IPL 2024:

IPL 2024: रोहित शर्मा को लेकर माइकल वॉन ने की भविष्यवाणी

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को लगता है कि मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज रोहित शर्मा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले सीजन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं. मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को टीम की कमान थमाई. जब से रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस ने कप्तान के पद से हटाया है, तभी से रोहित के भविष्य को लेकर काफी चर्चा हो रही है. रोहित की जगह हार्दिक को कप्तान बनाने से फैंस फ्रेंचाइजी से खुश नहीं हैं और फैंस अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं. दूसरी तरफ महेंद्र सिंह धोनी ने सीजन की शुरुआत से पहले चेन्नई की कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया और फ्रेंचाइजी ने ऋतुराज गायकवाड़ को टीम का नया कप्तान बनाया है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि मुंबई आईपीएल के अगले सीजन से पहले रोहित शर्मा की रिलीज कर सकती है और चेन्नई सुपर किंग्स रोहित शर्मा को अपनी टीम में शामिल कर सकती है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान वॉन को लगता है कि सीएसके रोहित की संभावित मंजिल हो सकती है.

बीयरबाइसेप्स पॉडकास्ट पर माइकल वॉन ने कहा,"क्या वह (रोहित शर्मा) चेन्नई जाएंगे? धोनी की जगह लेंगे? गायकवाड़ इस साल यह (कप्तानी) कर रहे हैं, और यह अगले साल रोहित के लिए पद संभालने का एक तरीका हो सकता है. मैं उन्हें चेन्नई में देखता हूं." हालांकि, शो के होस्ट ने कहा कि रोहित शर्मा द्वारा सीएसके में शामिल होना मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए "दिल तोड़ने वाला" होगा.


माइकल वॉन ने मुंबई इंडियंस में कप्तानी में बदलाव को लेकर कहा कि रोहित शर्मा को फ्रेंचाइजी का कप्तान होना चाहिए था. हालांकि, इस दौरान उन्होंने हार्दिक पांड्या का समर्थन किया है. माइकल वॉन ने आगे कहा,"हार्दिक एक कठिन समय से गुजर रहे हैं, और यह उनकी गलती नहीं है. उन्हें मुंबई इंडियंस की कप्तानी करने के लिए कहा गया है. इसके लिए कौन मना करेगा? उन्हें एक ऐसा काम दिया गया है जो हर एक भारतीय क्रिकेटर करना चाहेगा. मुंबई इंडियंस के पास है कुछ साल मुश्किल भरे रहे, मेरा मानना ​​है कि बात सही से नहीं हुई."

माइकल वॉन ने आगे कहा,"मैं व्यक्तिगत रूप से रोहित को कप्तानी करता देखना चाहूंगा. हार्दिक का एमआई में वापस आना अपने आप में काफी बड़ा दबाव है, और रोहित जाहिर तौर पर भारतीय टी20 कप्तान बनने जा रहे हैं. समझदारी भरा कदम यही होगा कि रोहित हार्दिक के साथ एमआई कप्तान बने रहें अगले एक या दो साल के लिए."

यह भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली की जीत ने बदला सभी टीमों का समीकरण, हार के बाद लखनऊ इस नंबर पर, अब ऐसी है प्वाइंट्स टेबल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: "जिम्मेदारी लेनी होगी..." ऋषभ पंत ने जीत के बाद गेंदबाजों पर दिया बड़ा बयान