विज्ञापन
Story ProgressBack

हरभजन सिंह की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा IPL 2024 का फाइनल

Harbhajan Singh Prediction on IPL 2024 Final, रत के दिग्गज पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने आईपीएल 2024 (Harbhajan on IPL 2024 Final) को लेकर भविष्यवाणी की है

Read Time: 3 mins
हरभजन सिंह की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा IPL 2024 का फाइनल
Harbhajan Singh on IPL 2024 Final

Harbhajan Singh on IPL 2024 Final: भारत के दिग्गज पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने आईपीएल 2024 (Harbhajan on IPL 2024 Final) को लेकर भविष्यवाणी की है. भज्जी ने उन दो टीमों के नाम का ऐलान किया है जिन्हें वो आईपीएल 2024 के फाइनल में देखना चाहते हैं. बता दें कि आईपीएल प्लेऑफ में कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स, सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम पहुंची है. आईपीएल क्वालीफायर 1 का मुकाबला 21 मई को खेला जाएगा. फिर 22 मई को एलिमिनेटर होगा. इसके बाद क्वालीफायर 2 का मुकाबला 24 मई को तो वहीं, फाइनल 26 मई को खेला जाएगा. 

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए अपनी राय फाइनल को लेकर रखी है. भज्जी का मानना है कि इस बार के फाइनल में आरसीबी और केकेआर की टीम मुकाबला करेगी. भज्जी ने अपनी राय रखते हुए कहा, "मुझे लग रहा है कि फाइनल में आरसीबी और केकेआर की भिड़ंत होगी. अगर ऐसा हुआ तो विराट कोहली और गौतम गंभीर मौजूदा सीज़न में एक-दूसरे के आमने-सामने फिस से होंगे.  आरसीबी ट्रॉफी जीत सकती है क्योंकि उन्होंने प्रत्येक रन के लिए कड़ी मेहनत की है. अगर वे ऊर्जा और जुनून के साथ खेलें तो उन्हें हराना मुश्किल होगा."

बता दें कि आरसीबी (RCB) ने शुरूआती मैचों के बाद आखिरी के 6 मैच में लगातार 6 मैच जीतकर प्लेऑफ में पहुंचने में सफलता हासिल की है. आरसीबी ने 17 सीजनों में कुल 9 बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है. अब देखना है कि क्या इस बार टीम की किस्मत बदलेगी. दरअसल, महिला आरसीबी टीम ने इस बार वूमन प्रीमियर लीग का खिताब जीतने में कामयाबी पाई थी.

ये भी पढ़े-  सकलैन मुश्ताक ने चुनी ऑल टाइम वनडे XI, चौंकाते हुए भारत से केवल एक खिलाड़ी को किया शामिल

ये भी पढ़े-  पैट कमिंस- शाहीन अफरीदी नहीं, बल्कि इस गेंदबाज का सामना करना सबसे मुश्किल, रोहित शर्मा ने बताया

ये भी पढ़े-  IPL 2024 Playoffs Schedule: जानिए कब, कहां और किसके बीच होगा क्वालीफायर-1, एलिमिनेटर, यहां देखें पूरा शेड्यूल

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की बात की जाए तो RCB ने 2009, 2010, 2011, 2015, 2016, 2020, 2021, 2022 और 2024 में आखिरी 4 में जगह बनाई थी. वहीं, 2016 में आरसीबी को फाइनल में हैदराबाद ने हरा दिया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हारिस राउफ के बचाव में मोहम्मद रिजवान ने भारत का नाम लेकर मचाया बवाल, सोशल मीडिया पर भड़के लोग
हरभजन सिंह की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा IPL 2024 का फाइनल
IND vs USA, T20 World Cup: India beat United States by 7 wickets, Qualify for Super-8
Next Article
IND vs USA: अमेरिका को हराकर भारत ने सुपर आठ का कटाया टिकट, पाकिस्तान को भी मिली संजीवनी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;