IPL में अजब गजब ! नज़र आई जुड़वा भाईयों की जोड़ी, देख फैंस के उड़े होश

Marco Jansen's Twin Brother Duan Jansen: मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में दो सरप्राइज़ डेब्यू देखने को मिले हैं.

IPL में अजब गजब ! नज़र आई जुड़वा भाईयों की जोड़ी, देख फैंस के उड़े होश

IPL में अजब गजब, नज़र आई जुड़वा भाईयों की जोड़ी

नई दिल्ली:

Marco Jansen's Twin Brother Duan Jansen: मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में दो सरप्राइज़ डेब्यू देखने को मिले हैं. पहला दुनिया के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का और दूसरा मार्को जानसेन के भाई डुआन जानसेन का (Marco Jansen & Duan Jansen). बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के तेज़ गेंदबाज़ मार्को जानसेन को सनराइज़र्स हैदराबाद ने खरीदा है तो वहीं उनके जुड़वा भाई डुआन जानसेन मुंबई की तरफ से खेलते हुए नज़र आ रहे हैं. दोनों भाई दिखने में बिल्कुल एक जैसे हैं. दोनों की जन्मतिथि 1-05-2000 है. खास बात ये है कि दोनों ही भाई लेफ्ट आर्म फास्ट बॉलर हैं.  मार्को इंटरनेशनल क्रिकेट में भी अपनी छाप छोड़ चुके हैं. अब देखना होगा कि डुआन किस तरह का कमाल कर पाते हैं. 

कुछ फैंस तो डुआन को मुंबई की तरफ से खेलते हुए देखकर कन्फ्यूज़ दिखे, और कहते हुए नज़र आए कि "क्या आईपीएल में दो टीमों से खेलना अलाउड है. मार्को जानसेन हैदराबाद और मुंबई दोनों टीमों से खेलते हुए." एक बार में देखने पर कोई नहीं बता सकता कि कौन मार्को है और कौन डुआन. दोनों भाईयों में इतनी समानताएं हैं.

सोशल मीडिया ने ऐसे किया रिएक्ट


मुंबई इंडियंस प्लेइंग XI

मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): इशान किशन (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), टिम डेविड, नेहल वढेरा, अर्जुन तेंदुलकर, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, डुआन जानसन, रिले मेरेडिथ
 

--- ये भी पढ़ें ---

* VIDEO देखें: विराट ने कुछ इस अंदाज से देखा गांगुली को, तो सोशल मीडिया अपने ही अंदाज में चहक उठा
* VIDEO देखें: कोहली को देखते ही गांगुली को लगा "करंट", मैच के बाद कोई आई कॉन्टैक्ट नहीं, कोई हैंडशेक नहीं

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com