IPL 2022: दूसरे अर्द्धशतक के साथ ही आईपीएल में दिग्गजों के नामों के साथ नितीश राणा ने जोड़ा अपना नाम

IPL 2022, DC vs KKR:जारी सीजन में राणा नौ पारियों में 22.22 के औसत से 200 रन बना सके हैं. उन्होंने दो पचासे जड़े हैं और बेस्ट स्कोर नितीश का 57 का है.

IPL 2022: दूसरे अर्द्धशतक के साथ ही आईपीएल में दिग्गजों के नामों के साथ नितीश राणा ने जोड़ा अपना नाम

DC vs KKR: नितीश राणा को औसत बेहतर करने के लिए प्रदर्शन में और निरंतरता लानी होगी

नई दिल्ली:

इस बात में तो दो राय है ही नहीं कि अगर वीरवार को दिल्ली के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अगर कोलकाता के लेफ्टी नितीश राणा अगर 34 गेंदों पर 57 रन नहीं ही बनाते, तो केकेआर की बल्लेबाजी की और भी बुरी हालत होती. वास्तव में यह राणा की ही पारी थी, जिसे केकेआर खुद को कैपिटल्स के खिलाफ लड़ने की स्थिति में खड़ा कर पाया. नितीश ने आड़े समय 34 गेंदों पर 4 छक्कों और 3 चौकों से 57 रन बनाए. और इससे केकेआर कोटे के20 ओवरों में 9 विकेट पर 146 रन तक पहुंचने में सफल रहा, तो राणा ने एक अहम रिकॉर्ड भी इस पारी के साथ अपनी  झोली में डाल लिया. 

यह भी पढ़ें:गावस्कर ने केएल राहुल की बल्लेबाजी को लेकर कही अहम बात, पठान और पीटरसन ने भी रखे अपने विचार

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


दिल्ली के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने वाले नितीश राणा ने अर्द्धशतकीय पारी के दौरान आईपीएल में अपने दो हजार रन पूरे कर लिए. अब राणआ जेपी डुमिनी(2029), केन विलियमसन (2033), एडम गिलक्रिस्ट (2069), एरॉन फिंच (2073) जैसे बल्लेबाजों की जमात में शामिल हो गए. ये बल्लेबाज राणा से कुछ ही आगे हैं और समय दूर नहीं जब नितीश इनसे आगे निकल जाएंगे.  कुल मिलाकर आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में विरराट कोहली (6411), शिखर धवन (6086), रोहित शर्मा (5764), डेविड वॉर्नर (5710) और सुरेश रैना (5528) हैं. 

यह भी पढ़ें:  KKR से उठे 'बगावती सुर', टिम साउदी ने कहा खिलाड़ियों को ऐसे बदलना ठीक नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जारी सीजन में राणा नौ पारियों में 22.22 के औसत से 200 रन बना सके हैं. उन्होंने दो पचासे जड़े हैं और बेस्ट स्कोर नितीश का 57 का है. कुल मिलाकर नितीश राणा आईपीएल में दो हजार का आंकड़ा छूने वाले 46वें बल्लेबाज बन गए हैं. अच्छी बात यह कि इस टूर्नामेंट में राणा ने दोनों अर्द्धशतक बहुत ही आड़े समय में बनाए. निश्चित ही, उन्हें इससे कॉन्फिडेंस मिला होगा और बस यहां उन्हें अपना औसत बेहतर करने के लिए प्रदर्शन में निरंतरता लानी होगी.