IPL 2022: ब्रेबोर्न स्टेडियम में लिविंगस्टोन ने करिश्माई कैच लपककर सबको किया हैरान, देखें Video

बीते कल ब्रेबोर्न स्टेडियम में इंग्लिश ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन ने अपनी ही गेंद पर ड्वेन ब्रावो का एक हाथ से कैच लपककर सबको हैरान कर दिया है.

IPL 2022: ब्रेबोर्न स्टेडियम में लिविंगस्टोन ने करिश्माई कैच लपककर सबको किया हैरान, देखें Video

लिविंगस्टोन ने पकड़ा शानदार कैच

खास बातें

  • पंजाब ने चेन्नई को हराया
  • लिविंगस्टोन ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच
  • आलराउंड प्रदर्शन से जीता सबका दिल
मुंबई :

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 11वां मुकाबला बीते कल पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच मुंबई स्थित ब्रेबोर्न स्टेडियम (Brabourne Stadium) में खेला गया. इस मुकाबले में पंजाब की टीम ने 54 रनों से बड़ी जीत हासिल की. टीम की इस बेहतरीन जीत में 28 वर्षीय इंग्लिश ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) का प्रमुख योगदान रहा. उन्होंने टीम के लिए इस मुकाबले में बल्ले, गेंद और क्षेत्ररक्षण तीनों क्षेत्रों में अहम भूमिका निभाई. लिविंगस्टोन ने टीम के लिए पहले पहल बल्लेबाजी के दौरान उम्दा बल्लेबाजी करते हुए महज 32 गेंद में पांच चौके और पांच छक्के की मदद से 60 रन की विस्फोटक अर्धशतकीय पारी खेली. इसके पश्चात् उन्होंने टीम के लिए गेंदबाजी के दौरान तीन ओवरों के स्पेल में 25 रन खर्च करते हुए दो अहम सफलता प्राप्त की. 

मैच के 15वें ओवर में इंग्लिश ऑलराउंडर खिलाड़ी ने जिस तरह से सीएसके के विस्फोटक ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) को पवेलियन का रास्ता दिखाया, वहां मौजूद सभी लोग यह देखकर दंग रह गए. दरअसल पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने 15वां ओवर लिविंगस्टोन के हाथ में थमाया. लिविंगस्टोन के इस ओवर की आखिरी गेंद पर ब्रावो ने गेंदबाज के बगल से शॉट लगाकर सिंगल चुराने की कोशिश की, हालांकि वह इसमें नाकामयाब रहे. ब्रावो द्वारा खेला गया शॉट जमीं पर रहने की बजाय हवा में उछल गई. इस दौरान गेंद फेकने के बाद लिविंगस्टोन ने अपने लेफ साइड में लंबी छलांग लगाते हुए कैच को लपककर सबको हैरान कर दिया. 

IPL 2022: SRH और LSG में कौन मारेगा बाजी, ये खिलाड़ी साबित हो सकते हैं 'X Factor', संभावित XI


ब्रेबोर्न स्टेडियम में लिविंगस्टोन द्वारा पकड़े गए इस उम्दा कैच की चारो तरफ जमकर सराहना हो रही है. लिविंगस्टोन ने ब्रावो से पहले इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर शिवम दुबे को अपना शिकार बनाया था. दुबे अर्शदीप सिंह के हाथों लपके गए.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com