IPL 2022: पहले मैच से पहले धोनी ने कप्तान धोनी ने नए ऑलराउंडर को बताया चेन्नई का एजेंडा

IPL 2022: दुबे को चेन्नई ने चार करोड़ रुपये में खरीदा था. चेन्नई के अलावा लखनऊ, राजस्थान, पंजाब किंग्स ने शिवम दुबे में रुचि दिखायी थी, लेकिन बाजी चेन्नई के हाथ लगी. शिवम ने इस पर कहा कि जब चेन्नई ने मुझे खरीदा, तो मैं बहुत ही ज्यादा खुश था और डांस कर रहा था.

IPL 2022: पहले मैच से पहले धोनी ने कप्तान धोनी ने नए ऑलराउंडर को बताया चेन्नई का एजेंडा

IPL 2022: चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी

खास बातें

  • चेन्नई ने शुरू की तैयारियां
  • चेन्नई का पहला मैच 26 को
  • धोनी कर रहे युवाओं का मार्गदर्शन
नई दिल्ली:

IPL 2022: इसमें कोई दो राय नहीं आईपीएल (IPL 2022) के इतिहास में जो प्यार और प्रशंसक चेन्नई सुपर किंग्स और एमएस धोनी को मिले हैं, वह शायद ही किसी और टीम को मिला हो. एमएस धोनी को अपनी रणनीतिक कप्तानी के लिए जाना जाता है. और तमाम युवा खिलाड़ी धोनी से सलाह लेने, उनके साथ  विमर्श करने के लिए तरसते रहते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर शिवम दुबे भी अलग नहीं हैं. शिवम दुबे भी टूर्नामेंट में बेहतर करने की ओर निहार रहे हैं, जो मार्च 26 से शुरू होने जा  रहा है.

यह पढे़ं- राहुल तेवतिया की NDTV से खास बातचीत, बोले- राशिद खान के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने को बेताब हूं

शिवम दुबे ने सीएसके टीवी से बातचीत करते हुए कहा कि आप देखिए मेरे रोंगटे खड़े हो रहे हैं क्योंकि मैं माही भाई का बड़ा फैन हूं. मैंने उनके साथ बात की थी और उन्होंने मुझसे कुछ बातें करने के लिए कहा है. मैंने उनसे कहा है कि मैं पक्का तौर पर ये करूंगा. जब भी माही भाई आपसे कुछ करने के लिए कहते हैं, तो इसे करने पर विचार करना ही होगा. सीएसके द्वारा मुझे चुने जाना एक बड़ी बात रही.  दुबे ने कहा कि मैं अपने उत्साह को बयां नहीं कर सकता, लेकिन मैं खुद को चेन्नई द्वारा खरीदे जाने से बहुत ही खुश हूं. यह एक अलग तरह की फ्रेंचाइजी है, लेकिन मेरा रवैया समान है.


दुबे को चेन्नई ने चार करोड़ रुपये में खरीदा था. चेन्नई के अलावा लखनऊ, राजस्थान, पंजाब किंग्स ने शिवम दुबे में रुचि दिखायी थी, लेकिन बाजी चेन्नई के हाथ लगी. शिवम ने इस पर कहा कि जब चेन्नई ने मुझे खरीदा, तो मैं बहुत ही ज्यादा खुश था और डांस कर रहा था. मैंने अपनी पत्नी और परिवार को इस बारे में बताया. आमतौर पर मैं डांस नहीं करता, लेकिन मैं बहुत ही खुश था. याद करा दें कि सीएसके का पहला मुकाबला टू्र्नामेंट के शुरुआती दिन मार्च 26 को ही वानखेड़े स्टेडियम में है. चेन्नई के पूरे दल पर भी निगाह डाल लें: 

यह भी  पढ़ें- कमिंस ने पाकिस्तान में बताया आखिरकार कौन हैं विराट और बाबर में से बेहतर खिलाड़ी, जानिए जवाब
 
चेन्नई सुपर किंग्स: एमएस धोनी, मोईन अली, ऋतुराज गायकवाड़, रवींद्र जडेजा, अंबाती रायुडु, ड्वेन ब्रावो, रोबिन उथप्पा, दीपक चाहर, केएम आसिफ, तुषार देशपांडे, शिवम दुबे, महीश थीक्षणा, राजवर्धन हंगारगेकर, सिमरजीत सिंह, डेवोन कोनवे, ड्वेन प्रेटोरियस, मिशेल सैंटनर, एडम मिल्ने, शुभ्रांशु सेनापति, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी,, सी. हरि निशांथ, एन. जगदीशन, क्रिस जॉर्डन, के. भगत वर्मा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: IPL के हर मैच में ले सकेंगे 8 बार DRS, इन नियमों में हुए बदलाव