IPL 2022: आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ ने घोषित किया टीम का नाम, लोगों की पसंद से किया फैसला

IPL 2022: नए संस्करण को लेकर फैंस में भी जबर्दस्त उत्साह है, तो बीसीसीआई और बाकी टीमों ने भी अपनी तैयारी को गति प्रदान कर दी है.

IPL 2022: आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ ने घोषित किया टीम का नाम, लोगों की पसंद से किया फैसला

आईपीएल की प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • लखनऊ की टीम का नामकरण हुआ !
  • ग्रुप चेयरमैन संजीव गोएनका ने किया ऐलाम
  • केएल राहुल कप्तान, गौतम गंभीर हैं मेंटोर
नयी दिल्ली:

अगले महीने होने जा रही आईपीएल की मेगा नीलामी से पहले टूर्नामेंट को लेकर बड़ी  खबरों का सिलसिला पहले से ही आना शुरू हो गया है. अब इसी कड़ी में नई टीम लखनऊ ने अपनी टीम के नाम का ऐलान कर दिया है. लखनऊ फ्रेंचाइजी ने कुछ ही दिन पहले केएल राहुल को आधिकारिक तौर पर अपने कप्तान बनाने की घोषणा की थी, तो गौतम गंभीर काफी पहले से ही बतौर मेंटोर टीम से जुड़ चुके थे. इसी के बाद से तमाम फैंस और मीडिया में इस बात का इंतजार था कि दोनों नयी टीमों के नाम क्या होंगे. 

अब शुरुआत हो चुकी है और आज ही गोइनका ग्रुप के चेयरमैन संजीव गोएनका ने टीम के नाम का ऐलान कर दिया है. उन्होंने बताया कि समहू ने नाम के लिए लोगों के राय मांगी थी. इसके तहत फैंस के लिए एक प्रतियोगिता "नाम बनाओ, नाम कमाओ" रखी गयी थी, जिसके लिए प्रशंसकों की जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली और इसी के बाद ही सबसे ज्यादा वोट लखनऊ सुपर जिआंट के नाम को मिले और फिर ग्रुप ने इसी नाम पर मुहर लगा दी. नाम का ऐलान होते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और चर्चा का विषय बन गया. 

खासतौर पर लखनऊवासी बहुत ही गदगद हैं..और आखिर हों भी क्यों न 


नामकरण होते ही मीम्स भी बनने शुरू हो गए हैं

फैंस नाम का स्वागत अपने अंदाज में कर रहे हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: 'शून्य' पर आउट होकर विराट कोहली ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड