IPl 2021: भारत का पूर्व सीमर मुंबई इंडियंस मैनेजमेंट से जुड़ा, कर चुका है यह बड़ा कारनामा

IPL 2021: मुंबई इंडियंस के ऑनर आकाश अंबानी ने जारी बयान में कहा कि विनय कुमार को अपने टैलेंट स्काउट प्रोग्राम से जोड़कर बहुत ही खुश हैं. मुंबई इंडियंस की स्थापना युवा खिलाड़ियों की तलाश और उनके तराशन के मजबूत आधार पर हुयी है. मुझे पूरा भरोसा है कि विनय कुमार हमारी इस विचारधार को मजबूती प्रदान करेंगे. 

IPl 2021: भारत का पूर्व सीमर मुंबई इंडियंस मैनेजमेंट से जुड़ा, कर चुका है यह बड़ा कारनामा

विनय कुमार ने अपनी कप्तानी में दो रणजी खिताब भी कर्नाटक को दिलाए हैं

नयी दिल्ली:

भारत के लिए खेल चुके पूर्व सीमर विनय कुमार को मुंबई इंडियंस का टैलेंट स्काउट नियुक्त किया गया है. मतलब यह है कि विनय कुमार अब मुंबई इंडियंस के लिए युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को पहचाने का काम करेंगे. कुछ दिन पहले स्काउट डिविजन में पार्थिव पटेल की नियुक्ति हुई थी और अब विनय कुमार की नियुक्ति करके मुंबई मैनेजमेंट ने विभाग को और मजबूती प्रदान की है. युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की तलाश के अलावा विनय कुमार टीम मैनेजमेंट और कोचिंग स्टॉफ के साथ मिलकर भी काम करेंगे. 

सूर्यकुमार और पृथ्वी का इंग्लैंड जाना खटायी में पड़ा, बीसीसीआई कर सकता है इन दोनों के भी विकल्पों का ऐलान

मुंबई इंडियंस के ऑनर आकाश अंबानी ने जारी बयान में कहा कि विनय कुमार को अपने टैलेंट स्काउट प्रोग्राम से जोड़कर बहुत ही खुश हैं. मुंबई इंडियंस की स्थापना युवा खिलाड़ियों की तलाश और उनके तराशन के मजबूत आधार पर हुयी है. मुझे पूरा भरोसा है कि विनय कुमार हमारी इस विचारधार को मजबूती प्रदान करेंगे. 

एक और खिलाड़ी टी20 करियर शुरू करने के लिए तैयार, तीसरे मैच की भारतीय XI पर नजर डालें


बता दें कि अपने 17 साल के प्रथमश्रेणी करियर में दो बार अपनी कप्तानी में कर्नाटक को रणजी ट्रॉफी खिताब दिलाया है. साथ ही, वह साल 2015 और 2017 में आईपीएल खिता जीतने वाली मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे. बता दें कि विनय कुमार उन चुनिंदा भारतीय क्रिकेटरों में से एक हैं, जिन्होंने प्रथमश्रेणी क्रिकेट में पांच सौ से ज्यादा  विकेट लिए हैं. विनय कुमार ने 139 मैचों में 504 विकेट चटकाए हैं, जबकि लिस्ट ए मैचों में उनके विकेटों की संख्या 225 है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: मोहम्मद कैफ ने कुछ दिन पहले श्रीलंका सीरीज को लेकर एनडीटीवी से खास बात की थी. ​