एक और खिलाड़ी टी20 करियर शुरू करने के लिए तैयार, तीसरे मैच की भारतीय XI पर नजर डालें

Sl vs Ind 3rd T20I: दूसरे मुकाबले में बुधवार को चार भारतीय युवाओं के करियर के आगाज करने के बावजूद भारतीय टीम ने श्रीलंका के पसीने छुड़ा दिए.बुधवार को ये ऋतुराज गायकवाड़, देवदत्त पडिक्कल, नितीश राणा और चेतन सकारिया वो चार खिलाड़ी रहे, जिन्हें मुश्किल हालात या हालात विशेष में अपने टी20 करियर को शुरू करने का मौका मिला.

एक और खिलाड़ी टी20 करियर शुरू करने के लिए तैयार, तीसरे मैच की भारतीय XI पर नजर डालें

Sl vs Ind: क्रुणाल पंड्या बाहर क्या हुआ, टीम धवन के सारे समीकरण बदल गए

खास बातें

  • क्रुणाल को कोविड...और बिगड़ गए समीकरण
  • कहीं फैला गम, कहीं आयी खुशी
  • कौन मारेगा सीरीज की बाजी?
नयी दिल्ली:

Srilanka vs India 3rd T20I: एक दिन पहले क्रुणाल पंड्या कोविड-19 पॉजेटिव क्या पाए गए कि मानो टीम इंडिया बाल-बाल बच गयी. ईश्वर का शुक्र रहा कि बुधवार को दूसरे मुकाबले में खेलने के लिए 11 खिलाड़ी उपलब्ध रहे. अगर एक और बाहर हो जाता, तो मैच ही रद्द हो जाता. यहा क्रुणाल का असर ही रहा कि दूसरे टी20 मुकाबले में चार खिलाड़ियों ने अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज किया, तो पांच युवाओं को भारतीय टीम का हिस्सा बनने का मौका मिल गया. जी हां, हालात के कारण बुधवार को पांच नेट बॉलरों को टीम इंडिया का हिस्सा बनने का सौभाग्य मिला. और आज खेले जाने वाले तीसरे मुकाबले के लिए एक और खिलाड़ी को टी20 करियर शुरू करने का मौका मिल सकता है. 

SL vs IND 2nd T20I: भुवनेश्वर कुमार का धमाल, T20I में बना दिया कमाल का रिकॉ़र्ड, ऐसा पहली बार हुआ

दूसरे मुकाबले में बुधवार को चार भारतीय युवाओं के करियर के आगाज करने के बावजूद भारतीय टीम ने श्रीलंका के पसीने छुड़ा दिए.बुधवार को ये ऋतुराज गायकवाड़, देवदत्त पडिक्कल, नितीश राणा और चेतन सकारिया वो चार खिलाड़ी रहे, जिन्हें मुश्किल हालात या हालात विशेष में अपने टी20 करियर को शुरू करने का मौका मिला.

श्रीलंका 4 विकेट से जीतने में जरूर सफल रही, लेकिन यह साफ हो गया कि भारत के खाते में अगर 10-15 रन और होते या फिर कुलदीप यादव वह रिव्यू ले लेते, जो उन्होंने नहीं लिया, तो मैच की कहानी भारत के पक्ष में  लिखी जाती. बहरहाल, आप आज तीसरे मैच की इलेवन पर नजर दौड़ा लीजिए: 

सहवाग और नेहरा ने मिलकर चुनी टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी फाइनल XI, पसंदीदा खिलाड़ी को नहीं दी जगह

1. शिखर धवन (कप्तान) 2. देवदत्त पडिक्कल 3. ऋतुराज गायकवाड़ 4. नितीश राणा 5. संजू सैमसन 6. भुवनेश्वर कुमार 7. कुलदीप यादव 8. राहुल चाहर 9. वरुण चक्रवर्ती 10. चेतन सकारिया 11. संदीप वैरियर


मतलब यह है कि चोटिल हो गए नवदीप  सैनी आज नहीं खेल पाएंगे, जो एक कैच लपकने की कोशिश में नीचे ऐसे गिरे कि उन्हें बाहर जाना पड़ा. तभी लग गया था कि नवदीप आज का मुकाबला शायद ही खेलें. और अब उनकी जगर संदीप वैरियर या आईपीएल में खासा असर छोड़ने वाले लेफ्टी सीमर अर्शदीप को इंडिया कैप दी जा सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: मोहम्मद कैफ ने कुछ दिन पहले ही श्रीलंका सीरीज को लेकर एनडीटीवी से खास बात की थी. ​