IPL 2021 का घमासान, जानिए कहां देख सकते हैं MI vs RCB के बीच मैच का लाइव टेलीकास्ट, संभावित XI

IPL 2021: आईपीएल 2021 (MI vs RCB IPL 2021) के पहले मैच में 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम रॉ.ल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. आईपीएल के इतिहास में मुंबई सबसे सफल टीम है तो वहीं आरसीबी एक बार भी अभी तक खिताब नहीं जात पाई है.

IPL 2021 का घमासान, जानिए कहां देख सकते हैं MI vs RCB के बीच मैच का लाइव टेलीकास्ट, संभावित XI

IPL 2021: मुंबई औॅर आरसीबी टूर्नामेंट के पहले मैच में आमने-सामने

IPL 2021: आईपीएल 2021 (MI vs RCB IPL 2021) के पहले मैच में 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. आईपीएल के इतिहास में मुंबई सबसे सफल टीम है तो वहीं आरसीबी एक बार भी अभी तक खिताब नहीं जात पाई है. आईपीएल 2021 (IPL) का पहला मैच चेन्नई के एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. मुंबई इंडियंस टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ करना चाहेगी तो वहीं कोहली एंड कंपनी भी टूर्नामेंट का आगाज बड़ी जीत के साथ करने मैदान पर उतरेगी. कोहली और रोहित की कप्तानी भी फैन्स के बीच दिलचस्पी पैदा करने में सफल रहती है.ऐसे में यह देखना  काफी दिलचस्प होगा कि किसकी कप्तानी में आज ज्यादा प्रभावी रहती है. 

IPL 2021: धोनी को बड़ी राहत, हेजलवुड के बदले 30 साल के तूफानी तेज गेंदबाज को मिली CSK में एंट्री

दोनों टीमों के बीच रिकॉर्ड

टी-20 क्रिकेट में दोनों टीमों के बीच अबतक 29 मैच हुए हैं जिसमें मुंबई इंडियंस 19 और आरसीबी 10 मैच जीतने में सफल रही है. आईपीएल की बात करें तो आरसीबी और मुंबई के बीच 27 मैच खेले गए हैं, जिसमें 17 बार मुंबई और 10 मौकों पर आरसीबी को जीत मिली है. 

कितने बजे से शुरू होगा मैच 

मैच का लाइव टेलीकास्ट शाम 7 बजे से होगा. मैच चेन्नई के एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा.

कहां होगा लाइव टेलीकास्ट

मुंबई और आरसीबी के बीच मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार नेटवर्क पर होगा तो वहीं ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉट स्टार पर होगा. जियो ऐप पर भी मैच का ऑनलाइन स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. 

IPL 2021: स्टार स्पोर्ट्स ने किया 100 दिग्गजों वाली कमेंट्री टीम का ऐलान, लेकिन यह बड़ा नाम गायब

इन प्लेयर्स पर रहेगी नजर

मुंबई की ओर से रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, पोलार्ड और ईशान किशन काफी अहम होने वाले हैं. आरसीबी जल्द से जल्द इन बल्लेबाजों को निपटाने के लिए सोेचेगी. आरसीबी के गेंदबाज इन बल्लेबाजो को रन बनाने से रोक पाए तो फिर बैंगलोर के लिए जीत के दरवाजे आसानी के साथ खुल सकते हैं. दूसरी ओर विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, ग्लैन मैक्सवेल ऐसे खिलाड़ी हैं जो आरसीबी के लिए काफी अहम है. चहल की गेंदबाजी पर भी सभी की नजर रहेगी. खासकर हार्दिक और चहल के बीच बल्ले और गेंद से स्पर्धा देखने को मिलने वाली है. बुमराह और कोहली के बीच भी मुकाबला काटें का होने वाला है. 

संभावित XI

मुंबई इंडियंस: क्विंटन डीकॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, पीयूष चावला/जयंत यादव, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह 


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), मोहम्मद अजहरुद्दीन/रजत पाटिदार, डैनियल क्रिश्चियन, वॉशिंगटन सुंदर, कायेल जेमीसन, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com