IPL 2021: धोनी को बड़ी राहत, हेजलवुड के बदले 30 साल के तूफानी तेज गेंदबाज को मिली CSK में एंट्री

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) के रिप्लेसमेंट की घोषणा कर दी है. सीएसके ने हेजलवुड की जगह ऑस्ट्रेलिया के ही तेज गेंदबाज जेसन बेहरनड्रॉफ (Jason Behrendorff) को टीम में शामिल कर लिया है

IPL 2021: धोनी को बड़ी राहत, हेजलवुड के बदले 30 साल के तूफानी तेज गेंदबाज को मिली CSK में एंट्री

IPL 2021: जेसन बेहरनड्रॉफ सीएसके की टीम में शामिल

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) के रिप्लेसमेंट की घोषणा कर दी है. सीएसके ने हेजलवुड की जगह ऑस्ट्रेलिया के ही तेज गेंदबाज जेसन बेहरनड्रॉफ (Jason Behrendorff) को टीम में शामिल कर लिया है. बता दें कि हेजलवुड ने अपना नाम आईपीएल से वापस ले लिया था. ऐसे में सीएसके की टीम उनके रिप्लेसमेंट के लिए खिलाड़ियों को लेकर विचार कर रहा था. आखिर में चेन्नई ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज के बदले दूसरे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज को ही टीम में शामिल कर लिया है. 

IPL 2021: स्टार स्पोर्ट्स ने किया 100 दिग्गजों वाली कमेंट्री टीम का ऐलान, लेकिन यह बड़ा नाम गायब

बेहरनड्रॉफ ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 11 वनडे और 7 T20 इंटरनेशनल मैच खेसले हैं, वनडे में 16 और टी-20 इंटरनेशनल में अबतक 7 विकेट लेने में सफल रहे हैं. बेहरनड्रॉफ इससे पहले आईीपएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेल चुके हैं. मुंबई के लिए बेहरनड्रॉफ ने आईपीएल में 5 मैच खेले हैं और 5 विकेट लेने में सफल भी रहेंगे. 

MI vs RCB: विराट को पहले मैच में सूर्यकुमार यादव के इन वेरी-वेरी स्पेशल शॉटों का तोड़ निकालना होगा, VIDEO


आईपीएल के 14वें सीजन में सीएसके अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स टीम के खिलाफ खेलेगी. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. पिछले सीजन में सीएसके की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी. ऐसे में इस बार क्या चेन्नई फिर से अपने पुराने रूपबे को हासिल कर पाएगा. यह देखना दिलचस्प होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.