IPL 2021: जोफ्रा आर्चर की अनुपस्थिति में यह तेज गेंदबाज होगा राजस्थान रॉयल्स का तुरूप का इक्का

IPL: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) की नीलामी में बिके सबसे मंहगे खिलाड़ी क्रिस मौरिस (Chris Morris) ने कहा कि आगामी सत्र में चोटिल जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) की अनुपस्थिति में राजस्थान रॉयल्स (RR) के तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई करना एक अतिरिक्त जिम्मेदारी होगी

IPL 2021: जोफ्रा आर्चर की अनुपस्थिति में यह तेज गेंदबाज होगा राजस्थान रॉयल्स का तुरूप का इक्का

IPL: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) की नीलामी में बिके सबसे मंहगे खिलाड़ी क्रिस मौरिस (Chris Morris) ने कहा कि आगामी सत्र में चोटिल जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) की अनुपस्थिति में राजस्थान रॉयल्स (RR) के तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई करना एक अतिरिक्त जिम्मेदारी होगी लेकिन इससे टीम में उनकी भूमिका में कोई बदलाव नहीं होगा. तेज गेंदबाज आर्चर हाल में इंग्लैंड के भारत दौरे के दौरान कोहनी में चोट के कारण आईपीएल के पहले हाफ में नहीं खेल पायेंगे जो राजस्थान रॉयल्स के अभियान के लिये करारा झटका होगा, आर्चर की अनुपस्थिति में टीम में शामिल हुए नये खिलाड़ी मौरिस तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई करने को तैयार हैं.

NZ-BAN मैच में अजीबोगरीब घटना, गलत टारगेट का पीछा करने लगी बांग्लादेश, तभी मैच को रोका गया और फिर...

उन्होंने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘मैं आईपीएल में जिस भी टीम के लिये खेला हूं, मेरी भूमिका नयी गेंद और डेथ ओवर में गेंदबाजी करने की रही है. इसमें कोई बदलाव नहीं होता। टीम में हमेशा तेज गेंदबाज मिले हैं और मैं इसमें सहायक की भूमिका निभाता हूं. मौरिस ने कहा, ‘‘अगर मैं गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई करूंगा तो यह नयी भूमिका नहीं होगी और अगर मैं इसमें सहायक की भूमिका निभाता हूं तो भी यह मेरे लिये नयी नहीं होगी, लेकिन जब आप आक्रमण की अगुआई करते हो तो इसमें थोड़ी जिम्मेदारी होती है. लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि यह मेरे लिये कुछ अलग चीज नहीं होगी.

NZ vs BAN: तस्कीन अहमद ने लिया एक हाथ से गप्टिल का गजब कैच, देखकर खुद हंसने लगा बल्लेबाज.देखें video

राजस्थान रॉयल्स ने पिछले महीने इस दक्षिण अफ्रीकी आल राउंडर को 16.25 करोड़ रूपये की राशि में खरीदा था जिससे वह आईपीएल नीलामी के इतिहास में सबसे ज्यादा राशि में बिकने वाले खिलाड़ी बन गये थे.

rtemb1tg

Photo Credit: AFP


जब महंगे खिलाड़ी के ‘टैग' से होने वाले दबाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि यह सामान्य ही है कि जब इस तरह का कुछ होता है तो थोड़ा दबाव तो होता है. अगर मैं कहूं कि दबाव नहीं है तो यह झूठ होगा लेकिन मैं बीते समय में भी भाग्यशाली रहा हूं कि मैं काफी बड़ी राशि में ही बिकता रहा हूं. '' उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन अंत में आपको प्रदर्शन करना होता है, भले ही आप कितनी भी राशि में खरीदे गये हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)