NZ vs BAN: तस्कीन अहमद ने लिया एक हाथ से गप्टिल का गजब कैच, देखकर खुद हंसने लगा बल्लेबाज.देखें video

NZ vs BAN:  न्यूजीलैंड पारी में ओपर मार्टिन गप्टिल ( Martin Guptill) ने कीवी टीम को शानदार शुरूआत देने की कोशिश की लेकिन 18 गेंद पर 21 रन बनाने के बाद गेंदबाज मोहम्मद सैफुद्दीन की गेंद पर तस्कीन अहमद (Taskin Ahmed) के द्वारा फाइन लेग पर कैच कर लिए गए. दरअसल जिस अंदाज में गप्टिल कैच आउट हुए वो हैरान और चकित करने वाला रहा. 

NZ vs BAN: तस्कीन अहमद ने लिया एक हाथ से गप्टिल का गजब कैच, देखकर खुद हंसने लगा बल्लेबाज.देखें video

तस्कीन अहमद ने लिया हैरान करने वाला कैच

NZ vs BAN:  बारिश से बाधित बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी-20 में न्यूजालैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 17.5 ओवर में 5 विकेट पर 173 रन बनाए. न्यूजीलैंड की ओर से ग्लेन फिलिप्स ने तूफानी पारी खेली और 31 गेंद पर 58 रन बनाकर नाबाद रहे. फिलिप्स की अर्धशतकीय पारी के दम पर ही न्यूजीलैंड 17.5 ओवर में 173 रन बना पाने में सफल रही. फिलिप्स ने अपनी 58 रन की नाबाद पारी में 5 चौके और 2 छक्के जमाए. इसके अलावा डेरिल मिशेल ने 16 गेंद पर 34 रन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम के स्कोर को 170 से आगे ले जाने में खास भूमिका निभाई. 

IPL 2021 से पहले शाहरुख खान का दिखा विस्फोटक अंदाज, प्रैक्टिस में लगाए धुआंधार छक्के..देखें Video

न्यूजीलैंड पारी में ओपर मार्टिन गप्टिल ( Martin Guptill) ने कीवी टीम को शानदार शुरूआत देने की कोशिश की लेकिन 18 गेंद पर 21 रन बनाने के बाद गेंदबाज मोहम्मद सैफुद्दीन की गेंद पर तस्कीन अहमद (Taskin Ahmed) के द्वारा फाइन लेग पर कैच कर लिए गए. दरअसल जिस अंदाज में गप्टिल कैच आउट हुए वो हैरान और चकित करने वाला रहा. 

कीवी पारी के छठे ओवर में गप्टिल ने फाइनल लेग की तरफ कलाई के सहारे एक बेहतरीन शॉट खेला लेकिन वहां पहले से तस्कीन अहमद मौजूद थे. तस्कीन ने तेजी से अपनी ओर आ रही गेंद पर ड्राइव लगाते हुए एक हाथ से अजीबोगरीब तरह से कैच कर लिया. यह देखकर बल्लेबाज गप्टिल को अपनी किस्मत पर यकीन नहीं हुआ कि उनकी किस्मत उन्हें इस तरह से गच्चा दे सकती है. 

तस्कीन द्वारा कैच होने के बाद गप्टिल हैरान होकर क्रीज पर कुछ देर के लिए खड़े रहे और हंसते हुए नजर आए. दरअसल गप्टिल को यकीन ही नहीं हुआ कि वो इस शॉट को खेलकर इस तरह से आउट हो सकते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स भी तस्कीन के कैच की तारीफ कर रहे हैं.

NZ vs BAN 2nd T20I: न्यूजीलैंड बल्लेबाज ने लगाया गगनचुंबी छक्का, गेंद गई स्टेडियम के छत पर ..देखें Video


गौरतलब है कि पहला टी-20 मैच न्यूजीलैंड ने 66 रन से जीता था. वहीं, बारिश के कारण दूसरे टी-20 में बांग्लादेश के टारगेट को रिवाइज किया गया है. बांग्लादेश को 16 ओवर में 170 रनों का टारगेट दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.