IPL 2021: तेजी से दौड़कर गेंद करने पहुंचे शमी, तभी धवन ने छोड़ दिया विकेट, देखें फिर क्या हुआ Video

IPL 2021 के 11वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Captals) ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया. दिल्ली के शिखर धवन (Shikhar Dhawan) उनके शानदार 92 रनों के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. धवन ने 92 रन की पारी 49 गेंद पर खेली.

IPL 2021: तेजी से दौड़कर गेंद करने पहुंचे शमी, तभी धवन ने छोड़ दिया विकेट, देखें फिर क्या हुआ Video

IPL 2021: तेजी से दौड़कर गेंद करने पहुंचे मोहम्मद शमी, तभी धवन ने छोड़ दिया विकेट, देखें फिर क्या हुआ

IPL 2021 के 11वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Captals) ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया. दिल्ली के शिखर धवन (Shikhar Dhawan) उनके शानदार 92 रनों के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. धवन ने 92 रन की पारी 49 गेंद पर खेली. अपनी पारी में धवन ने 13 चौके और 2 छक्के जमाए. भले ही धवन शतक से चूक गए लेकन अपनी पारी से टीम के लिए जीत की राह बेहद ही आसान कर दी. धवन ने अपनी पारी में कई शानदार शॉट  मारे और फैन्स को झूमने पर मजबूर किया. लेकिन मैच के दौरान एक ऐसी घटना भी घटी जिसने सभी को चौंका दिया. दरअसल दिल्ली की पारी के दूसरे में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) गेंदबाजी करने आए. दूसरे ओवर की तीसरी गेंद के दौरान यह घटना घटित हुई जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो  रही हैै. 

IPL 2021: डेविड वॉर्नर और विलियमसन ने जीता दिल, राशिद खान के साथ में रखा उपवास, क्रिकेटर ने शेयर किया Video

हुआ ये कि जैसे ही शमी गेंद करने के लिए रनरअप से दौड़े और स्टंप के निकट पहुंचे वैसे ही धवन ने गेंद को खेलने से मना कर दिया और स्टंप छोड़ कर खड़े हो गए. शमी ने गेंद फेंकने से पहले ही देख लिया कि बल्लेबाज स्टंप को छोड़ चूका  है लेकिन गेंदबाज ने गेंद कर दी. हालांकि यह गेंद डेड बॉल रही लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

दरअसल शमी ने जिस तरह से गेंद को फेंका उससे ऐसा लग रहा था कि उन्होंन हताशा में ऐसा किया. हालांकि इस बात को शमी ने तूल नहीं दी और बिना कुछ कहे गेंदबाजी करने के लिए चले गए. बता दें कि अभी धवन इस सीजन में सबसे ज्यादाा रन  बनाने वाले बल्लेबाज हैं. शिखर धवन पिछले सीजन मे भी शानदार बल्लेबाज करने में सफल रहे थे. इस बार भी धवन का बल्ला जमकर बोल रहा है. 

IPL 2021: चहल ने पहली बार इस सीजन में लिए विकेट, देखकर इमोशनल हुईं वाइफ धनश्री वर्मा..देखें Photo


दिल्ली की टीम प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंंबर पर हैं तो वहीं आरसीबी पहले नंबर पर पहुंच गई है. आरसीबी ने अभी तक अपने तीनों मैच जीेते हैं तो वहीं दिल्ली 3 मैच में 2 मैच जीतने में सफल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com