IPL 2021: ...तो इस बड़ी वजह से मूडी ने वॉर्नर के साथ ऐसा बर्ताव किया, Reports

IPL 2021: डेविड वॉर्नर के साथ जिस तरह का बर्ताव सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने किया, उससे क्रिकेट जगत का हर तबका बहुत ही हैरान है

IPL 2021: ...तो इस बड़ी वजह से मूडी ने वॉर्नर के साथ ऐसा बर्ताव  किया, Reports

IPL 2021: वॉर्नर के साथ हुए बर्ताव से हर कोई हैरान है

नयी दिल्ली:

IPL 2021: भारतीय क्रिकेट में लगातार बड़े-बड़े डवलेपमें हो रहे हैं. कुछ ही दिन बाद होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के कभी भी मूल टीम में बदलाव की खबर आ सकती है, तो वहीं एक और खबर के तहत सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) टीम इंडिया का अगला कोच बनने पर नजरें गड़ाए हुए हैं. वर्तमान कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का कार्यकाल टी20  विश्व कप के साथ ही खत्म हो रहा है. वास्तव में, कुछ दिन पहले हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाने की योजना भी टॉम मूडी की ही थी. 

इसके बाद जब केन विलियम्स को कप्तान बनाया गया, तो वॉर्नर को इलेवन से भी ड्ऱॉप कर दिया गया क्योंकि वह आईपीएल इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक थे. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के फॉक्सस्पोर्ट्स. कॉम की रिपोर्ट की मानें, तो मूडी ने वॉर्नर के इलेवन से बाहर करने का यह निर्णय भारत का अगला कोच बनने के अपने आसार को मजबूत करने के लिए लिया. 

 ये भी पढ़ें 


ईशान किशान का खुलासा, विराट भाई ने मेरी भूमिका बता दी, विश्व कप में इस नंबर पर बैटिंग करेंगे

एमएस धोनी की सलाह तय करेगी इन 2 खिलाड़ियों का विश्व कप टिकट

रोहित ने किया हार्दिक के 'हालात' का खुलासा, फैंस के पंड्या को लेकर 4 सवालों के जवाब बीसीसीआई से बनते हैं

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के टीम मालिक बीसीसीाई में प्रभावशाली वजूद रखते हैं.  रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐसा माना जाता है कि हैदराबाद फ्रेंचाइजी मालिकों का बीसीसीआई में खासा प्रभाव है. यह इस बात को बयां कर सकता है कि शुरुआती छह मैचों के बाद वॉर्नर को छोड़कर मैनेजमेंट क्यों युवाओं की ओर रुख कर गया. वैसे डेविड वॉर्नर के साथ हुए इस बर्ताव के बाद बाकी कई फ्रेंचाइजी टीमों ने कंगारू पूर्व उपकप्तान के साथ संपर्क साधा है. फॉक्स की रिपोर्ट  में कहा गया है कि वॉर्नर के साथ हुए ऐसे बर्ताव से ये बाकी फ्रेंचाइजी टीमें स्तब्ध हैं. 

हालांकि, दूसरे सीजन में वॉर्नर को कुछ मैचों में खिलाया गया, लेकिन वह इन मैचों में शून्य और दो का ही स्कोर कर सकें. और इसके बाद वॉर्नर को कोई मैच नहीं खिलाया गया. हालात इतने खराब हो गए कि वॉर्नर टीम के साथ स्टेडियम भी नहीं जा सके क्योंकि वह 18 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं थे. कोविड-19 नियम के हिसाब से 18 सदस्यों से ज्यादा लोग भी स्टेडियम  लाए जा सकते थे. इस पर  बेलिस ने कहा कि क्योंकि हैदराबाद प्ले-ऑफ से बाहर हो चुका था. इसलिए यह फैसला लिया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय