भारत-इंग्लैंड मैच में मोईन अली को देखकर फैन्स ने लगाए 'CSK-CSK' के नारे, इंग्लिश क्रिकेटर ने ऐसे किया रिएक्ट- Video

IPL 2021 के दूसरे दौर का आगाज 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाला है. उससे पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं. लेकिन आईपीएल का शोर इंग्लैंड में भी सुनाई दे रहा है.

भारत-इंग्लैंड मैच में मोईन अली को देखकर फैन्स ने लगाए 'CSK-CSK' के नारे, इंग्लिश क्रिकेटर ने ऐसे किया रिएक्ट- Video

मोईन अली को देखकर फैन्स ने लगाए सीएसके-सीएसके के नारे

IPL 2021 के दूसरे दौर का आगाज 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाला है. उससे पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं. लेकिन आईपीएल का शोर इंग्लैंड में भी सुनाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें क्रिकेट फैन्स लाइव मैच के दौरान आईपीएल की सबसे पॉपुलर टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के नाम (CSK) के नारे लगा रहे हैं. दरअसल वीडियो में देखा जा सकता है कि इंग्लैंड क्रिकेटर मोईन अली (Moeen Ali) बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे होते हैं. तभी कुछ भारतीय फैन्स 'सीएसके-सीएसके-सीएसके' के नारे लगाने लग जाते हैं. जिसपर इंग्लैंड क्रिकेटर मोईन अली ने रिएक्ट भी किया है. 

जब मोईन फैन द्वारा सीएसके-सीएसके के नारे को सुनते हेैं तो पीछे मुड़कर रिएक्ट करते हैं और थम्स अप का इशारा भी करते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि मोईन अली सीएसके की ओर से आईपीएल में खेल रहे हैं. आईपीएल के पहले हुए ऑक्शन में मोईन अली को सीएसके ने 7 करोड़ रूपये देखकर खरीदा था. अली की बेस प्राइस 2 करोड़ रूपये थे. 

आईपीएल 2021 के दूसरे दौर का पहला मैच 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच ही खेला जाएगा. अबतक  सीएसके ने इस सीजन में अच्छा पऱफॉर्मेंस किया है और नंबर 2 पर मौजूद हैं. पिछले सीजन के उलट इस बार चेन्नई शानदार फॉर्म में दिखी है. फैन्स एक बार फिर सीएसके को आईपीएल का विजेता बने हुए देखना चाहते हैं. 2020 के आईपीएल में सीएसके प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई थी. 


-ये भी पढ़ें -
ENG vs IND: फैन्स द्वारा 'LORD' कहे जाने पर शार्दुल ठाकुर ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें Video
आखिरी बल्लेबाज को आउट करने के लिए सभी 10 खिलाड़ी ने पिच के पास आकर की फील्डिंग, लेकिन फिर हुआ ऐसा- Video
Umesh Yadav की 'डेंजर गेंद' पर बोल्ड होने से शॉक्ड Joe Root, आउट होने के बाद पिच देखने लगे- Video
T20 World Cup: यह है टी20 विश्व कप के लिए संभावित भारतीय टीम, इस खिलाड़ी ने दी सेलेक्टरों को बहुत ज्यादा टेंशन

आईपीएल 2021 के प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम है. सीएसके के बाद तीसरे नंबर पर विराट कोहली की आरसीबी है तो वहीं चौथे नंबर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस मौजूद है. पिछले सीजन का आईपीएल खिताब मुंबई ने ही जीता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO ने कहा, तालिबान को पसंद है किक्रेट