IPL 2021: हसी को छोड़ तमाम ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और अधिकारी सुरक्षित मालदीव पहुंचे, CA ने BCCI को शुक्रिया कहा

IPL 2021: यान में सीए ने हसी के बारे में कहा, ' जब सुरक्षित होगा, तब सीए और एसीए हसी की ऑस्ट्रेलिया वापसी के लिए सीए और एसीए, बीसीसीआई के साथ मिलकर काम करेंगे. टूर्नामेंट के स्थगित होने के बाद आईपीएल में शामिल प्रत्येक व्यक्ति विशेष की सुरक्षा बीसीसीआई और गवर्निंग काउंसिल के लिए बड़े कारणों में से एक है.

IPL 2021: हसी को छोड़ तमाम ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और अधिकारी सुरक्षित मालदीव पहुंचे, CA ने BCCI को शुक्रिया कहा

IPL 2021: माइक हसी अगले कुछ दिन भारत में ही बने रहेंगे

मेलबर्न:

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट एसोसिएशन (ACA) ने वीरवार को पुष्टि की है कि उसके खिलाड़ी, कोच, मैच ऑफिशियल और कमेंटेटर पूरी सुरक्षा में भारत से मालदीव पहुंच गए हैं. ये तमाम लोग भारत की ऑस्ट्रेलिया तक सीधी उड़ान फिर से बहाल होने तक मालदीव में बने रहेंगे. भारत में कोरोना की मार के कारण ऑस्ट्रेलिया सरकार ने 15 मत भारत की उड़ानों को स्थगित किया हुआ है. तमाम ऑस्ट्रेलियाइयों ने अपनी सरकार से उड़ान की व्यस्था करने की गुहार लगी थी, लेकिन सरकार ने इन तमाम लोगों के लिए नियमों में छूट देने से इनकार कर दिया था. 

कोविड-19 महामारी के बीच एसीए ने दी अपने खिलाड़ियों को महत्वपूर्ण सलाह

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जारी आधिकारिक बयान में कहा, "सीए और एसीए बीसीसीआई की प्रतिक्रिया का शुक्रिया अदा करता है, जिसने आईपीएल के स्थगित होन के बाद दो दिन से भी कम समय के भीतर तमाम ऑस्ट्रेलियाइयों को भारत से मालदीव पहुंचा दिया". बहरहाल, चेन्नई के कोच माइकल हसी भारत में ही बने रहेंगे, जिनके भीतर कोविड-19 के हल्के लक्षण पाए गए थे और इस समय वह अपनी फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स की देख-रेख में है. 

इन हालात में अब बीसीसीआई आईपीएल खिलाड़ियों को ऐसे करेगा सैलरी का भुगतान


बयान में सीए ने हसी के बारे में कहा, ' जब सुरक्षित होगा, तब सीए और एसीए हसी की ऑस्ट्रेलिया वापसी के लिए सीए और एसीए, बीसीसीआई के साथ मिलकर काम करेंगे. टूर्नामेंट के स्थगित होने के बाद आईपीएल में शामिल प्रत्येक व्यक्ति विशेष की सुरक्षा बीसीसीआई और गवर्निंग काउंसिल के लिए बड़े कारणों में से एक है.'  सीए ने लिखा, 'बीसीसीआई और गवर्निंग काउंसिल ने सर्वसम्मति से टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला किया है. हम खिलाड़ियों, आईपीएल में शामिल तमाम लोगों सहित हर शख्स की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते. बता दें कि मंगलवार को हैदराबाद के विकेटकीपर ऋि्द्धिमान साहा पॉजिटिव पाए गए थे, तो वहीं सोमवार को केकेआर के दो खिलाड़ी पॉजिटिव ननिकले थे. इन घटनाओं के बाद ही बीसीसीआई ने आईपीएल को अगली सूचना तक टालने का फैसला किया था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​