IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने चुनी अपनी संभावित पंजाब टीम, लेकिन इस 8 करोड़ के खिलाड़ी को नहीं मिली जगह

IPL 2021: चोपड़ा ने कहा कि नंबर सात पर आप शाहरुख खान, मनदीप या फिर सरफराज में से किसी को भी खिला सकते हैं क्योंकि यह ज्यादा अंतर पैदा नहीं करेगा. लेकिन अगर आप के पास ऐसी बल्लेबाजी है, तो आप बहुत ज्यादा स्वतंत्रता के साथ खेल सकते हैं. इस सीजन में पंजाब के लिए खुलकर खेलना ज्यादा अहम है.

IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने चुनी अपनी संभावित पंजाब टीम, लेकिन इस 8 करोड़ के खिलाड़ी को नहीं मिली जगह

आकाश चोपड़ा ने बहुत ही अहम बात कही है

नई दिल्ली:

जैसे-जैसे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) नजदीक आ रहा है, ठीक वैसे-वैसे दुनिया के दिग्गज क्रिकेटर और समीक्षकों की राय भी खिलाड़ियों को टीमों को लेकर आने लगी है. इसी क्रम में दिग्गज कमेंटेटरों में शुमार हो चुके पूर्व चोपड़ा आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपनी पसंदीदा पंजाब किंग्स (Punjab Kings) टीम का चयन किया. इस टीम में चोपड़ा ने पारी की शुरुआत के लिए केएल राहुल और क्रिस गेल को बरकरार रखा है, जबकि मयंक अग्रवाल नंबर तीन पर बैटिंग करेंगे. पिछले सेशन में केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने बतौर ओपनर बहुत ही शानदार भूमिका निभायी थी. लेकिन बाद में मयंक की चोट ने गेल के लिए ओपनिंग का रास्ता खोल दिया और इस आतिशी बल्लेबाज ने भी इस क्रम पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था. 

फिर से धोनी के बल्ले से बरसे छक्के-चौके, दूसरी टीमों के लिए बजी खतरे की घंटी.. देखें Video
चोपड़ा का यह भी कहना है कि ऑलराउंडर मोइसिस हेनरिक्स को इलेवन में खिलाने से पीबीके की टीम के मिड्ल ऑर्डर में खासा संतुलन आएगा. वहीं, आकाश ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं निकोलस पूरन को नंबर चार, हूडा को पांच और हेनरिक्स को नंबर-6 पर खिलाना पसंद करूंगा. चोपड़ा ने अनुरोध करते हुए कहा कि कृपया आप हेनरिक्स को खिलाएं. वह संतुलन  लेकर आएंगे. 

फिर से धोनी के बल्ले से बरसे छक्के-चौके, दूसरी टीमों के लिए बजी खतरे की घंटी.. देखें Video


चोपड़ा ने कहा कि नंबर सात पर आप शाहरुख खान, मनदीप या फिर सरफराज में से किसी को भी खिला सकते हैं क्योंकि यह ज्यादा अंतर पैदा नहीं करेगा. लेकिन अगर आप के पास ऐसी बल्लेबाजी है, तो आप बहुत ज्यादा स्वतंत्रता के साथ खेल सकते हैं. इस सीजन में पंजाब के लिए खुलकर खेलना ज्यादा अहम है. थोड़ी चौंकाने वाली बात यह रही कि ऑस्ट्रेलिया के टी20 तेज गेंदबाज रिले मेरेडिथ को चोपड़ा की इलेवन में जगह नहीं मिली है. मेरेडिथ तो पंजाब ने आठ करोड़ की मोटी रकम पर खरीदा था. और इसके साथ यह खिलाड़ी इस साल सबसे ज्यादा रकम पाने वाले  अनकैप्ड (देश के लिए न खेलने वाला) खिलाड़ी बन गया.  गेंदबाजों की बात करें, तो चोपड़ा ने अश्विन, बिश्नोई, मोहम्मद शमी और जॉय रिचर्ड्सन को इलवन में शामिल किया है.  उन्होंने कहा कि अगर कप्तान महसूस करता है, तो वह एक कम स्पिनर के साथ उतरना चाहता है, तो वह विकल्प के तौर पर अर्शदीप को खिला सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​