IPl 2021: CSK के अभ्यास सत्र में अफगान पेसर ने गेंदबाजी से बल्लेबाजों को नचाया, दिखाए दिन में तारे...देखें Video

IPL 2021:  आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super KIngs) की टीम पर फैन्स की नजर है, धोनी के कारण इस टीम की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है. यही कारण है कि हर बार की तरह सीएसके को लेकर फैन्स काफी उम्मीदें लगाते हैं.

IPl 2021: CSK के अभ्यास सत्र में अफगान पेसर ने गेंदबाजी से बल्लेबाजों को नचाया, दिखाए दिन में तारे...देखें Video

IPL 2021: अफगानिस्तानी युवा तेज गेंदबाज ने सीएसके कैंप में मचाया हड़कंप

IPL 2021:  आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super KIngs) की टीम पर फैन्स की नजर है, धोनी के कारण इस टीम की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है. यही कारण है कि हर बार की तरह सीएसके को लेकर फैन्स काफी उम्मीदें लगाते हैं. बता दें इस बार चेन्नई सुपरकिंग्स में जोश हेजलवुड नहीं खेलेंगे, ऐेसे में उनकी जगह कौन सा गेंदबाज लेगा यह अभी तक निश्चित नहीं है. सीएसके की टीम आईपीएल में अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी. उसी को देखते हुए सीएसके के खिलाड़ी अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहा रहे हैं. 

IPL 2021: फिर से धोनी के बल्ले से बरसे छक्के-चौके, दूसरी टीमों के लिए बजी खतरे की घंटी.. देखें Video

चेन्नई के अभ्यास सत्र के दौरान अफगानिस्तान के 20 साल के युवा तेज गेंदबाज फजलहक फारुकी (Fazalhaq Farooqi) नेट गेंदबाज की भूमिका को बखुबी निभा रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ है जिसमें वो रोबिन उथप्पा के खिलाफ गेंदबाजी कर रहे हैं. फारुकी अपनी गेंद से हर बार उथप्पा को चकमा देते दिख रहे हैं. उनकी गेंदबाजी इतनी तेज है कि रोबिन उथप्पा एक भी गेंद अच्छी तरह से नहीं खेल पा रहे हैं. 


फारुकी की गेंदबाजी को देखकर सीएसके फैन्स कयास लगा रहे हैं कि हेजलवुड की जगह इस गेंदबाज को टीम में शामिल कर लेना चाहिए. सोशल मीडिया पर फैन्स अफगानिस्तानी फारुकी की गेंदबाजी की तारीफ कर रहे हैं. उथप्पा के अलावा अंबाती रायुडू और रितुराज गायकवाड़ ने भी अफगानी गेंदबाज का सामना किया लेकिन ये सभी इस गेंदबाज के सामने थोड़े असहज नजर आए, तीनों बल्लेबाजों की तकनीक इस गेंदबाज की तेजी के सामने औसत नजर आ रहा है. फैन्स को उम्मीद है कि फजलहक फारुकी सीएसके की ओर से ही खेलेंगे. 

SA vs PAK: पाकिस्तानी गेंदबाज ने गोली की रफ्तार से फेंकी तूफानी गेंद, दो हिस्सों में टूट गया बल्ला..देखें Video

फजलहक फारुकी ने अबतक 12 फर्स्ट-क्लास मैच खेले हैं और इस दौरान 22 विकेट लेने में सफल रहे हैं. इसके अलावा इन्होंने 6 लिस्ट-ए मैचों में 6 विकेट लिए हैं. फारुकी को सीएसके ने स्पेशलिस्ट नेट गेंदबाज के तौर पर सीधे अफगानिस्तान से बुलाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.