IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ पहले 2 टेस्ट लिए भारतीय टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. भारत और इंग्लैंड के बीच पहले 2 टेस्ट मैचों के लिए टीम का ऐलान किया गया है.

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ पहले 2 टेस्ट लिए भारतीय टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का ऐलान कर दिया गया है. बता दें कि फरवरी में भारत की टीम इंग्लैंड के खिलाफ अपने घर पर 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. भारतीय चयनकर्ताओं ने पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम का ऐलान किया है. विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर कप्तान के तौर पर वापसी कर रहे हैं. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद कोहली पितृत्व अवकाश लेकर टीम से बाहर हो गए थे. उमेश यादव, हनुमा विहारी और मोहम्मद शमी चोट के कारण टीम में शामिल नहीं हो पाए हैं.. इसके साथ-साथ पृथ्वी शॉ को खराब फॉर्म के कारण टेस्ट सीरीज में शामिल नहीं किया गया है. तेज गेंदबाज इशांत शर्मा चोट के बाद वापसी कर रहे हैं. हाल ही में इशांत मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आए हैं. वहीं भुवी ने भी मुश्ताक अली में खेलकर क्रिकेट के मैदान पर वापसी की थी लेकिन चयनकर्ताओं ने उन्हें टीम में शामिल नहीं किया है.

हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने मानी गलती, बोले-अब से कभी भी भारत को कमतर नहीं मानेंगे

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में डेब्यू करने वाले टी-नटराजन को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह दी गई है. बता दें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हार्दिक को भारतीय टीम में नहीं चुना गया था.

जसप्रीत बुमराह पहली बार भारत में टेस्ट मैच खेलते हुए दिखाई देंगे. भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच चेन्नई में खेला जाएगा. केएस भरत (विकेटकीपर), अभिमन्यु ईश्वरन, शाहबाज़ नदीम, राहुल चंद्र को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया है.

Ajinkya Rahane ने दिखाया बड़ा दिल,100वां टेस्ट खेलने वाले नाथन लियोन को दी टीम की जर्सी, देखें Video

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम


विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शुबमन गिल, मयंक अग्रवाल, रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, रिद्धिमान साहा, हार्दिक पंड्या, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज, अश्विन, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल, ऋषभ पंत.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​