IND vs WI: खाली स्टेडियम में खेली जाएगी वनडे श्रृंखला, जानें कारण

कोविड-19 महामारी के मौजूदा हालात को देखते हुए एकदिवसीय श्रृंखला बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला जाएगा.

IND vs WI: खाली स्टेडियम में खेली जाएगी वनडे श्रृंखला, जानें कारण

नरेंद्र मोदी स्टेडियम

खास बातें

  • खाली स्टेडियम में खेली जाएगी वनडे श्रृंखला
  • कोविड-19 महामारी की वजह से लिया गया फैसला
  • पहला मुकाबला छह फरवरी को
अहमदाबाद:

भारत (India) और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (West Indies Cricket Team) के बीच खेले जानें वाले तीन मैचों की वनडे श्रृंखला का लोग देश में काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच आगामी सीरीज से पहले एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. दरअसल भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे श्रृंखला की शुरुआत आगामी छह फरवरी से हो रही है. वहीं इस श्रृंखला का दूसरा एवं तीसरा मुकाबला नौ एवं 11 फरवरी को खेला जाएगा. देश में कोरोना महामारी की स्थिति को देखते हुए बीसीसीआई (BCCI) ने वनडे श्रृंखला के सभी मुकाबलों को अहमदाबाद स्थिति नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में आयोजित करने का फैसला लिया है.

वनडे श्रृंखला शुरू होने से पहले गुजरात क्रिकेट संघ (Gujarat Cricket Association) ने फैसला लिया है कि देश में कोविड-19 महामारी के मौजूदा हालात को देखते हुए एकदिवसीय श्रृंखला दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में खेला जाएगा.

IPL Auction 2022 के लिए BCCI ने जारी की पूरी लिस्ट, 12-13 फरवरी को होगा ऑक्शन


जीसीए ने ट्वीट किया,  'हम वेस्टइंडीज के भारत दौरे पर एकदिवसीय श्रृंखला की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. छह फरवरी को पहला वनडे एक बहुत ही खास और ऐतिहासिक मैच होगा क्योंकि भारत इस प्रारूप में अपना 1000 वां मुकाबला खेलेगा. भारतीय टीम दुनिया की पहली क्रिकेट टीम होगी जो यह उपलब्धि हासिल करेगी.' 

बोर्ड ने एक अन्य ट्वीट में बताया, 'मौजूदा हालात को देखते हुए सभी मैच दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में खेले जायेंगे.' वनडे के बाद दोनों टीमों को कोलकाता में तीन मैचों की T20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला खेलनी है, जिसके लिए पश्चिम बंगाल सरकार ने 75 प्रतिशत दर्शकों की उपस्थिति की अनुमति दी है.(भाषा इनपुट्स के साथ)

क्या क्रिकेट में कोच का काम नहीं? क्या सचमुच काम बिगाड़ रहे हैं कोच?

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com