India vs New Zealand: भारतीय प्लेइंग XI को लेकर बड़ी खबर, शार्दुल को नहीं मिलेगी जगह, हार्दिक का खेलना तय- रिपोर्ट

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच करो या मरो वाला मुकाबला रविवार को यानि 31 अक्टूबर को खेला जाएगा. हर तरफ भारतीय प्लेइंग इलेवन (India Playing XI) को लेकर चर्चा हो रही है

खास बातें

  • न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय प्लेइंग इलेवन में नहीं होगा हदलाव
  • शार्दुल ठाकुर को नहीं मिलेगा भारतीय प्लेइंग XI में जगह- रिपोर्ट
  • रविवार को खेला जाएगा भारत-न्यूजीलैंड मैच

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच करो या मरो वाला मुकाबला रविवार को यानि 31 अक्टूबर को खेला जाएगा. हर तरफ भारतीय प्लेइंग इलेवन (India Playing XI) को लेकर चर्चा हो रही है. वहीं, एक रिपोर्ट के अनुसार न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं होगा. यही नहीं शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं करने की बात सामने आ रही है. बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. भारतीय टीम की हार के बाद हर तरफ भारतीय प्लेइंग इलेवन पर कई सवाल खड़े हुए. क्रिकेट पंडितों ने माना कि अब भारत को अगले मैच में अपनी प्लेइंग इलेवन में जरूरी बदलाव करने चाहिए. 

INDIA vs NZ: भारतीय टीम में क्या बदलाव ज़रूरी?

लेकिन जो रिपोर्ट में खबर आ रही है कि भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने प्लेइंग XI में कोई बदलाव नहीं करेगा. पहले य़ह बात सामने आ रही थी कि हो सकता है कि हार्दिक की जगह शार्दुल को अहम मैच में मौका मिले. लेकिन जहां तक हार्दिक (Hardik Pandya) की गेंदबाजी का सवाल है, मुंबई का यह खिलाड़ी विकेट लेने वाला गेंदबाज है, लेकिन इसमें 9 रन प्रति ओवर की इकॉनमी रेट के साथ बहुत सारे रन लीक करने की प्रवृत्ति है, पंड्या ने गेंदबाजी शुरू कर दी है लेकिन ये देखना होगा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ गेंदबाजी करेंगे या नहीं.

AFG vs PAK: आसिफ अली का तूफान, 6 गेंद पर जमाए 4 छक्के, ऐसे तोड़ा अफगानियों का दिल, देखें Video


शार्दुल अभी भी खेल सकते थे, लेकिन अगर सूत्रों की माने तो अनुभवी भुवनेश्वर कुमार को ब्लैक कैप्स के खिलाफ बनाए रखा जाएगा, क्योंकि उनकी विविधताओं को अगर सही तरीके से अंजाम दिया जाए, तो वह न्यूजीलैंड के खिलाफ सफल हो सकते हैं. वरुण चक्रवर्ती, अगर पूरी तरह से फिट हैं, तो कीवी के खिलाफ वो कहर बरपा सकते हैं. खासकर बाएं हाथ के खिलाड़ियों के लिए कयामत कर सकते हैं, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि कप्तान विराट कोहली किस तरह के समीकरण के साथ मैदान पर उतरेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


T20 World Cup 2021 Points Table: पाकिस्तान की लगातार तीसरी जीत से बदला समीकरण, बांग्लादेश सेमीफाइनल की रेस से बाहर