AFG vs PAK: आसिफ अली का तूफान, 6 गेंद पर जमाए 4 छक्के, ऐसे तोड़ा अफगानियों का दिल, देखें Video

AFG vs PAK: पाकिस्तान ने कप्तान बाबर आजम (51) के अर्धशतक और आसिफ अली (Asif Ali) के सात गेंद में चार छक्के जड़ित नाबाद 25 रन से शुक्रवार को यहां आईसीसी पुरूष टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 चरण के ग्रुप दो के मैच में अफगानिस्तान को पांच से हराकर तीसरी जीत दर्ज की.

AFG vs PAK: आसिफ अली का तूफान, 6 गेंद पर जमाए 4 छक्के, ऐसे तोड़ा अफगानियों का दिल, देखें Video

आसिफ अली का धमाका

खास बातें

  • पाकिस्तान की 5 विकेट से शानदार जीत
  • अफगानिस्तान 19वें ओवर में हारा
  • आसिफ अली का तूफान

AFG vs PAK: पाकिस्तान ने कप्तान बाबर आजम (51) के अर्धशतक और आसिफ अली (Asif Ali) के सात गेंद में चार छक्के जड़ित नाबाद 25 रन से शुक्रवार को यहां आईसीसी पुरूष टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 चरण के ग्रुप दो के मैच में अफगानिस्तान को पांच से हराकर तीसरी जीत दर्ज की. पाकिस्तान की टीम ग्रुप दो में तीन जीत से छह अंक लेकर शीर्ष पर काबिज है. अफगानिस्तान के छह विकेट पर 147 रन के स्कोर का पीछा करते हुए पाकिस्तानी टीम एक समय मुश्किल में दिख रही थी लेकिन ‘प्लेयर आफ द मैच' आसिफ अली ने 19वें ओवर में चार छक्के जड़कर अपनी टीम को एक ओवर रहते जीत दिलायr.

19वें ओर में आसिफ अली का तूफान
अफगानिस्तान की टीम मैच में बनी हुई थी. राशिद और नवीन-उल-हक़ ने पाकिस्तान के बल्लेबाजों को बांध दिया था. नवीन-उल-हक़ ने 18वें ओवर में केवल 3 रन दिए, जिससे मैच अफगानिस्तान के पकड़ में था. इससे पहले वाले ओवर में राशिद ने बाबर आजम को बोल्ड कर अफगानिस्तान के लिए जीत की राहें खोल दी थी. 17 और 18 ओवर तक ऐसा लगा जैसे अफगानिस्तान मैच जीत जाएगा लेकिन 19वां ओवर में जो कुछ हुआ उसने अफगानिस्तानी फैन्स का दिल तोड़ दिया. 

19वें ओवर में 24 रन मैच खत्म
आखिरी दो ओवर में पाकिस्तान के जीत के लिए 24 रन की दरकार थी. ऐसे में आसिफ अली (Asif Ali) ने आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी की और पाकिस्तान को जीत दिलाने में सफल रहे. 19वें ओवर में आसिफ ने 4 छक्के जमाकर कुल 24 रन बनाए और अकेलेदम पर मैच को खत्म कर दिया. आसिफ 7 गेंद पर 25 रन बनाकर नाबाद रहे, यही कारण कहा कि उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

पाकिस्तान की लगातार 3 जीत


अबतक पाकिस्तान ने अपने 3 मैच में 3 मैच जीत लिए हैं और टॉप पर बनी हुई है. पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंचने की रेस में सबसे आगे हैं. पहले मैच में पाकिस्तान ने भारत को हराया था, फिर न्यूजीलैंड और अब अफगानिस्तान को हराने में सफलता हासिल की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  ​ज़िद पर अड़े रहे तो फिर नहीं जीत पाएंगे आईसीसी ट्रॉफ़ी