India vs England T20I: दर्शकों के बिना खेले जाएंगे टी20 सीरीज के आखिरी 3 मैच, टिकट के पैसे होंगे वापस

भारत और इंग्लैंड (India vs England T20I) के बीच बचे तीनों टी-20 मैच अब दर्शकों के बिना ही खेले जाएंगे. कोरोना वायरस के बढ़ते संख्या को देखते हुए यह फैसला किया गया है. गुजरात क्रिकेट संघ ने टी20 सीरीज के बाकी के तीन मैचों के बगैर दर्शकों के होने की पुष्टि की है

India vs England T20I: दर्शकों के  बिना खेले जाएंगे टी20 सीरीज के आखिरी 3 मैच, टिकट के पैसे होंगे वापस

बिना दर्शकों के खेला जाएगा बाकी के तीनों टी-20 मैच

खास बातें

  • दर्शकों के बिना खेले जाएंगे टी-20 सीरीज के बाकी मैच
  • कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए लिया गया फैसला
  • सीरीज का तीसरा मैच 16 मार्च को खेला जाएगा

भारत और इंग्लैंड (India vs England T20I) के बीच बचे तीनों टी-20 मैच अब दर्शकों के बिना ही खेले जाएंगे. कोरोना वायरस के बढ़ते संख्या को देखते हुए यह फैसला किया गया है. गुजरात क्रिकेट संघ ने टी20 सीरीज के बाकी के तीन मैचों के बगैर दर्शकों के होने की पुष्टि की है. गौरतलब है कि टी-20 सीरीज के सारे मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने हैं. पहले 2 मैचों में स्टेडियम में 50 फीसदी फैन्स को आने की अनुमती थी, लेकिन हाल के समय में कोरोना वायरस का संक्रमण फिर से पैर पसार रहा है. ऐसे में सुरक्षा को देखते हुए यह फैसला किया गया है. वैसे, भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच बंद स्टेडियम में खेला गया था लेकिन बाद में फिर बाकी के 3 मैच 50 फीसदी दर्शकों के साथ खेला गया था. इसके अलावा दर्शकों के द्वारा खरीदे गए टिकटों के पैसे भी वापस होंगे. जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने कहा है कि 16, 18 और 20 मार्च को होने वाले टी-20 मैचों के लिए टिकट खरीदने वाले दर्शकों को उनके टिकटों के पैसे वापस क दिए जाएंगे.

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में टीम इंडिया से हुई बड़ी गलती, मैच रैफरी श्रीनाथ ने की कार्यवाई

बता दें कि भारत ने टी-20 सीरीज में एक जीत हासिल कर ली है. दूसरा टी-20 मैच भारत ने 7 विकेट से जीता था तो वहीं पहले टी-20 में हार का सामना करना पड़ा था. अब सीरीज का तीसरा टी-20 मैच 16 मार्च को खेला जाने वाला है. दूसरे टी-20 में भारतीय टीम ने कमाल का परफॉर्मेंस किया था. खासकर ईशान किशन ने अपने डेब्यू मैच में धमाल मचा दिया था. 

अब ये देखना होगा कि तीसरे टी-20 में भारत की प्लेइंग इलेवन में बदलाव होंगे या नहीं, वैसे फैन्स रोहित को फिर से टीम में देखना चाह रहे हैं. रोहित शर्मा पहले के 2 टी-20 मैच में नहीं खेले थे, उन्हें रेस्ट दिया गया था. इसके अलावा केएल राहुल पिछले दोनों टी-20 मैच में फ्लॉप रहे हैं.

मयंक अग्रवाल ने बुमराह की Wife संजना की जगह 'संजय बांगड़' को दे दी शादी की बधाई


पहले टी-20 में धवन जल्दी आउट हो गए थे जिसके बाद उन्हें दूसरे टी-20 में बाहर कर दिया गया था. अब ये देखना है कि तीसरे टी-20 में भारत की प्लेइंग इलेवन में रोहित की वापसी होती है या नहीं. टी-20 सीरीज के बाद भारतीय टीम को 3 मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com