IND vs ENG: केएल राहुल ने शतक जमाने के बाद पकड़ ली अपनी कान, खुद बताई खास वजह

India Vs England 2nd ODI: भले ही भारत को दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा लेकिन राहत की बात ये रही कि केएल राहुल (KL Rahul) ने शतक ठोका और फॉर्म में वापसी की झलक दिखा दी, केएल राहुल ने 108 रन की शानदार पारी खेली और अपने आलोचकों को करारा जबाव दिया.

IND vs ENG: केएल राहुल ने शतक जमाने के बाद पकड़ ली अपनी कान, खुद बताई खास वजह

केएल राहुल ने शतक जमाने के बाद खास अंदाज में मनाया जश्न

India vs England 2nd ODI: दूसरे वनडे में भारत को इंग्लैंड ने बड़ी ही आसानी के साथ 6 विकेट से हरा दिया. इंग्लैंड की जीत में जॉनी बेयरस्टो और बेन स्टोक्स के बल्ले ने कमाल किया. एक तरफ जहां बेयरस्टो 124 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं दूसरी ओर बेन स्टोक्स 99 रन बनाने के बाजद आउट हुए. भले ही स्टोक्स शतक से चूक गए लेकिन उनकी पारी ने मैच का पासा ही पलट कर रख दिया. बेय़रस्टो को उनके शानदार शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.  भले ही भारत को दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा लेकिन राहत की बात ये रही कि केएल राहुल (KL Rahul) ने शतक ठोका और फॉर्म में वापसी की झलक दिखा दी, केएल राहुल ने 108 रन की शानदार पारी खेली और अपने आलोचकों को करारा जबाव दिया. 

Ind vs Eng: हार्दिक को सैम कुरेन ने भड़काया तो गुस्सा हुए पंड्या, गेंदबाज का पीछा कर यूं दिखाई अपनी दादागिरी Video

शुक्रवार को  राहुल ने  इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में शतक जड़ने के बाद खास अंदाज में जश्न मनाया जिसने खूब सुर्खियां बटोरी. राहुल ने 114 गेंदों पर 108 रन बनाये. उन्होंने पहले वनडे में नाबाद 62 रन बनाये थे। उन्होंने शतक पूरा करने के बाद ड्रेसिंग रूम की तरफ बल्ला किया और फिर अपने कान बंद करके इशारा किया कि उन्होंने टी20 श्रृंखला में असफलता के बाद आलोचनाओं पर ध्यान नहीं दिया था. राहुल ने भारतीय पारी समाप्त होने के बाद कहा, ‘‘यह (जश्न मनाने का तरीका) केवल शोर बंद करने के लिये था, किसी के अनादर करने के लिये नहीं था.

Ind vs Eng: रोहित शर्मा ने 'सुपरमैन' बनकर बल्लेबाज को कराया रन आउट, कोहली को भी यकीन न हुआ..देखें Video


उन्होंने कहा, ‘‘ऐसे लोग होते हैं जो आपको नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं लेकिन आपको उनकी उपेक्षा करनी होती है। इसलिए यह केवल एक संदेश था कि अब शोर मचाना बंद कर दो. राहुल ने कहा, ‘‘टी20 श्रृंखला के बाद मैं निराश था लेकिन खेल ऐसे ही आगे बढ़ता है. कुछ अच्छे शॉट से दबाव कम हुआ। वास्तव में खुश हूं कि मैं विराट और ऋषभ पंत के साथ साझेदारियां निभाने में सफल रहा. भारत ने राहुल, कोहली और पंत की शानदार पारियों से दूसरे वनडे में छह विकेट पर 336 रन का बड़ा स्कोर बनाया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.