India vs Bangladesh T20 World Cup: भारत में कितने बजे से देख पाएंगे लाइव टेलीकास्ट, आजके मैच की टाइमिंग में है बदलाव

India vs Bangladesh live streaming info: भारत और बांग्लादेश के लिए अहम मैच एडिलेड में खेला जाएगा. पिछले मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में आज भारतीय टीम हर हाल में बांग्लादेश को हराना चाहेगी.

India vs Bangladesh T20 World Cup: भारत में कितने बजे से देख पाएंगे लाइव टेलीकास्ट, आजके मैच की टाइमिंग में है बदलाव

India vs Bangladesh live streaming info: आज हर हाल में मैच जीतना चाहेगी टीम इंडिया

India vs Bangladesh T20 World Cup: भारत और बांग्लादेश के लिए अहम मैच एडिलेड में खेला जाएगा. पिछले मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में आज भारतीय टीम हर हाल में बांग्लादेश को हराना चाहेगी.  बांग्लादेश की टीम उलटफेर करती रही है लेकिन इस मैच में भारत जीत के प्रबल दावेदार के रूप में उतरेगा. साउथ अफ्रीका के खिलाफ पर्थ की तेज और उछाल भरी पिच पर भारतीय बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के बाद मुख्य कोच राहुल द्रविड़ भी कुछ बिंदुओं पर सोचने के लिए मजबूर हो गए होंगे. केएल राहुल अभी तक तीन मैचों में केवल 22 रन बना पाए हैं तथा पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका जैसी मजबूत टीमों के खिलाफ वह पूरी तरह से विफल रहे जिससे इस सलामी बल्लेबाज के खेल को लेकर सवाल उठने लगे हैं. हालांकि राहुल अंतिम एकादश (KL Rahul India Playing XI) में बने रह सकते हैं क्योंकि द्रविड़ का उन पर बहुत भरोसा है.

बांग्लादेश की टीम (Bangladesh) को टी20 क्रिकेट में कमजोर माना जाता है और उसके आक्रमण के सामने राहुल के लिए फॉर्म में वापसी करने का आदर्श मौका होगा. मुस्ताफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद, मेहदी हसन मिराज, कप्तान शाकिब अल हसन और हसन महमूद का बांग्लादेशी आक्रमण अच्छा है लेकिन निश्चित तौर पर वह विश्वस्तरीय नहीं है.

टीम इस प्रकार हैं:
भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, आर अश्विन, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, दीपक हुड्डा


बांग्लादेश: शाकिब अल हसन (कप्तान), नजमुल हुसैन शंटो, सौम्य सरकार, अफिफ हुसैन, मोसादेक हुसैन, मेहदी हसन मिराज, शोरफुल इस्लाम, इबादत हुसैन, नूरुल हसन, लिटन दास, तस्कीन अहमद, हसन महमूद, यासिर अली, नसुम हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान

टाइमिंग में हैं बदलाव
आजका मैच भारत के समय के अनुसार दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा. पिछला मैच जब भारत को साउथ अफ्रीका ने हराया था तो वह मैच शाम 4:30 बजे से शुरू हुआ था. 

भारत में कितने बजे से देख पाएंगे मैच
मैच भारतीय समयानुसार दोपहर बाद एक बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा

भारत में कब और कहां होगा लाइव टेलीकास्ट
भारत-बांग्लादेश के बीच मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा. टॉस 1 बजे होगा और पारी का आगाज 1:30 से शुरू होगा. 

ऑनलाइन स्ट्रीमिंग
मैच का ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉट स्टार पर किया जाएगा. भारत में फैन्स हॉटस्टार पर मैच का लाइव टेलीकास्ट देख सकते हैं. 

Video:फिल्डर ने बाउंड्री लाइन पर की हैरतअंगेज़ कलाबाज़ी , विरोधी टीम भी बजाने लगी तालियां

'BABY AB' ने T20 में मचाया गदर, केवल 57 गेंद पर ठोके 162 रन, देखकर 'एबी डिविलियर्स' के भी उड़े होश- Video

T20 World Cup: अब बांग्लादेश से मुकाबला, नहीं कर पाओगे नागिन डांस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com