रोहित शर्मा ने खरीदी धांसू कार, कीमत जान होश उड़ जाएंगे, इन खिलाड़ियों के पास भी है महंगी कार

Rohit Sharma Bought lamborghini Urus: क्रिकेट के मैदान पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) रनों की बौछार करने के लिए जाने जाते हैं तो  वहीं पर्सनल लेवल पर भी हिट मैन अपने अंदाज से हर किसी को हैरान कर डालते हैं.

रोहित शर्मा ने खरीदी धांसू कार, कीमत जान होश उड़ जाएंगे, इन खिलाड़ियों के पास भी है महंगी कार

रोहित शर्मा ने खरीदी महंगी कार

खास बातें

  • रोहित शर्मा ने खरीदी महंगी कार
  • 3 करोड़ से ज्यादा की है कीमत
  • कोहली और धोनी भी रखते हैं महंगी कार

Rohit Sharma Bought lamborghini Urus: क्रिकेट के मैदान पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) रनों की बौछार करने के लिए जाने जाते हैं तो  वहीं पर्सनल लेवल पर भी हिट मैन अपने अंदाज से हर किसी को हैरान कर डालते हैं. अब हिट मैन ने लग्जरी कार लेंबोगिनी उर्स (Lamborghini Urus) खरीदी है, जिसकी कीमत जाकर यकीनन आप चौंक जाएंगे. रोहित के गैराज में अब लेंबोगिनी शोभा बढ़ाएगी. इसकी कीमत 3 करोड़ 10 लाख रुपये बताई जा रही है. हिट मैन ने जो लेंबोगिनी खरीदी है उसमें सबसे खास बात ये है कि कार का कलर ब्लू है जो टीम इंडिया की जर्सी से मेल खाता है. बता दें कि हिट मैन के पास पहले से ही बीएमडब्ल्यू कार मौजूद हैं.  रोहित की तरह टीम इंडिया के कई सितारे कार के शौकीन हैं. 

श्रीसंत ने बताया, करियर की सबसे खतरनाक गेंद कौन सी की थी, बल्लेबाज को गुमराह कर किया था बोल्ड

बात करें विराट कोहली की तो वेबसाइट DNA के रिपोर्ट के अनुसार उनके पास  ऑडी क्यू8, ऑडी क्यू7, लैंड रोवर रेंज रोवर वोग एसई और बेंटले फ्लाइंग स्पर जैसी महंगी लग्जरी कार हैं. सचिन तेंदुलकर भी कार के शौकीन हैं. तेंदुलकर के पास बीएमडल्ब्यू कार हैं जिसकी कीमत 2.62 करोड़ है.  


रोहित शर्मा के अजीब ट्वीट ने सभी को चौंकाया, चहल को भी समझ न आया, बोले- 'सब ठीक है न भईया..'

धोनी के पास ऑडी क्यू7, मित्सुबिशी पजेरो एसएफएक्स, लैंड रोवर फ्रीलैंडर 2, फेरारी 599 जीटीओ और जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक और साथ ही Hummer H2 भी है.

युवराज सिंह भी महंगी कार रखने में पीछे नहीं हैं. उनके पास बीएमडब्ल्यू एक्स6एम, बीएमडब्ल्यू एम3 कन्वर्टिबल, बीएमडब्ल्यू एम5 ई60, ऑडी क्यू5, बेंटले फ्लाइंग स्पर और लेम्बोर्गिनी मर्सिएलेगो जैसी लग्जरी कार मौजूद है. 

आकाश चोपड़ा ने चुनी T20 World Cup के लिए संभावित भारतीय टीम, दो दिग्गज खिलाड़ी को किया बाहर

हार्दिक पंड्या भी हाल के समय में महंगी चीजे रखने के लिए जाने जा रहे हैं. उनके पासलैंड रोवर, रेंज रोवर और मर्सिडीज AMG G63 जैसी कारें मौजूद हैं.  हार्दिक ने ।Lamborghini Huracán Evo भी खरीदा है जिसकी कीमत 3.73 के आस-पास है.  बता दें कि रोहित शर्मा अब श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच 4 मार्च को खेला जाएगा.

बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com