विज्ञापन

IND vs BAN: "सत्यानाश कर दिया...", भारत के अनोखे कारनामें को देख चौंके पाकिस्तान के 'विराट कोहली', बयान ने मचाई सनसनी

 Ahmed Shehzad reaction viral on Indian Team: कानपुर टेस्ट मैच में बारिश के के कारण केवल दो दिन का ही खेल हो पाया था और भारत ने केवल 51 ओवर में बल्लेबाजी की और बांग्लादेश को पटखनी दी.

IND vs BAN: "सत्यानाश कर दिया...", भारत के अनोखे कारनामें को देख चौंके पाकिस्तान के 'विराट कोहली', बयान ने मचाई सनसनी
Ahmed Shehzad on IND vs BAN

 Ahmed Shehzad on Indian Team:  भारत ने कानपुर टेस्ट मैच (Kanpur Test Match) में कमाल की बल्लेबाजी की और 7 विकेट से जीत हासिल की, दो दिन के अंदर ही भारत ने टेस्ट मैच जीतकर इतिहास रच दिया अपने घर पर भारत ने 18वीं टेस्ट सीरीज लगातार जीतने में कामयाबी पाई. कानपुर टेस्ट मैच में बारिश के के कारण केवल दो दिन का ही खेल हो पाया था और भारत ने केवल 52 ओवर में बल्लेबाजी की और बांग्लादेश को पटखनी दी. भारत ने टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज 50, 100, 150, 200 और 250 रन बनाने का विश्व रिकॉर्ड बनाया. भारतीय टीम के इस कारनामें ने विश्व क्रिकेट में हलचल मचा दी है. यही नहीं पाकिस्तान में भी बवाल मच गया है. 

पाकिस्तान के 'विराट कोहली' यानी अहमद शहजाद (Ahmed Shehzad ने भारत की ऐतिहासिक जीत पर बयान दिया है. अहमद शहजाद ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर भारतीय टीम की भरपूर तारीफ की है. अहमद शहजाद ने कहा कि "भारत ने जिस तरह की क्रिकेट खेली है उसने सारे मिथक को तोड़ दिया है. उन्होंने बांग्लादेश की टीम का सत्यानाश कर दिया."

अहमद शहजाद ने कहा कि, "भारत ने क्या कमाल की क्रिकेट खेली है. उसने हर मिथक को तोड़ कर रख दिया है. जिस तरह से भारत ने बांग्लादेश की टीम को पीटा है वह कमाल है. बांग्लादेश पाकिस्तान में सीरीज जीतकर गई थी. ऐसा लग रहा था कि बांग्लादेश की टीम कोई कमाल भारत में जाकर करेगा लेकिन भारत ने जो धमाका कर दिया. "

पाकिस्तान के क्रिकेटर और विराट कोहली के नाम से जाने जाने वाले अहमद शहजाद ने आगे कहा कि, "गंभीर के कोच और कप्तान रोहित ने साथ मिलकर मैच में तेज खेलनी की रणनीति बनाई. भारतीय टीम मैदान पर जीत के लिए उतरी थी. भारत के आक्रमक अंदाज का बांग्लादेश के पास कोई जवाब नहीं था. "

अहमद शहजाद ने रोहित शर्मा की भी तारीफ की और कहा कि"इस तरह के मैच में कप्तान का किरदार अहम हो जाता है. रोहित ने इस टेस्ट मैच में जिस तरह से कप्तानी की है वह कमाल का रहा है. रोहित ने साबित किया है कि वो एक बेहतरीन कप्तान हैं. फिर क्यों न रोहित की तारीफ हो. दुनिया इस लिए रोहित की तारीफ कर रही है. "

शहजाद ने आगे कहा, भारतीय टीम ने इस परफॉर्मेंस से बता दिया है कि टेस्ट में वो नंबर वन हैं, भारत ने ऐसा खेल दिखाकर दुनिया को बताया है कि टेस्ट क्रिकेट में फैन्स के बीच खलबली मचानी है तो ऐसे ही क्रिकेट खेलनी होगी. 

बता दें कि अब भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने मैदान पर उतेरगी. न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में भारतीय टीम को तीन टेस्ट मैच खेलने हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कौन है अगली पीढ़ी के फैब-4 बैटर, जो विश्व क्रिकेट में लेंगे विराट कोहली, जो रूट, स्टीव स्मिथ और केन विलियमसन की जगह
IND vs BAN: "सत्यानाश कर दिया...", भारत के अनोखे कारनामें को देख चौंके पाकिस्तान के 'विराट कोहली', बयान ने मचाई सनसनी
Ramiz Raja Big statement on team india after test series win vs bangladesh rohit sharma r ashwin
Next Article
IND vs BAN: "पाकिस्तान क्रिकेट में तो...", टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर रमीज़ राजा के बयान ने विश्व क्रिकेट में मचा दी खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com