विज्ञापन

Ind vs Usa: समय बड़ा बलवान, अब करोड़ों पाकिस्तानी कर रहे भारत की जीत की दुआ, जानें क्या है गणित

IND vs USA: जिस तरह की क्रिकेट अभी तक अमेरिकी टीम ने खेली है, उससे साफ है कि भारत के साथ मुकाबला खासा रोमांचक होने जा रहा है

Ind vs Usa: समय बड़ा बलवान, अब करोड़ों पाकिस्तानी कर रहे भारत की जीत की दुआ, जानें क्या है गणित
T20 World Cup 2023: भारत के पटखनी देने के बाद 9 जून को पाकिस्तानी फैंस खासे गमजदा दिखे
नई दिल्ली:

India vs America: इसे कहते हैं वक्त! दो दिन पहले ही पाकिस्तानी जारी टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) में भारत की हार की दुआ कर रहे थे. भारत की जीत के बाद खून के आंसू रो रहे थे, लेकिन मेगा इवेंट में ऐसा पासा पलटा कि अब पूरा पाकिस्तान अमेरिका  (Ind vs Usa) के खिलाफ भारत की दुआ मांग रहा है. वैसे आपके मन में यह सवाल जरूर होगा कि आखिर ये उलटी गंगा क्यों बह रही है? दरअसल अगर ऐसा चमत्कार हो रहा है, तो इसके पीछे पाकिस्तान की अपनी जरुरते हैं. 

मैच का ताजा स्कोर यहां जानें

टूर्नामेंट में तीन मैचों में दो हार के साथ बाबर आजम की टीम ग्रुप-ए में तीसरे नंबर पर है. टूर्नामेंट में पाकिस्तान को धूल चटा चुकी यूएसए दो मैचों में दो जीत के साथ भारत के बाद दूसरे नंबर पर है. ऐसे में अगर पाकिस्तान को क्वालीफाई करना है, तो उसे अपना बाकी बचा एक मैच जीतना होगा, साथ ही दुआ करनी होगी कि अमेरिका अपने बाकी बचे दोनों मुकाबले गंवा दे.

टी20 विश्व कप 2024 पाकिस्तान के लिए अभी तक ज्यादा अच्छा नहीं रहा है. इस टीम को सबसे बड़ा झटका यूएसए ने दिया. हालांकि, पाकिस्तान ने कनाडा को हराकर थोड़ी चैन की सांस ली थी, लेकिन अब भी उस पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. भारत से उम्मीद लगाए बैठे पाकिस्तान के लिए राहत की बात यह है कि टीम इंडिया इस मुकाबले में जीत की प्रबल दावेदार है, लेकिन न्यूयॉर्क की मुश्किल पिच पर अमेरिका को हल्के में लेने की भूल रोहित एंड कंपनी कभी नहीं करेगी, वो भी जब यूएसए ने पाकिस्तान जैसी मजबूत टीम को लोहे के चने चबवा दिए.

अमेरिका की टीम ने पिछले कुछ दिनों में जिस तरह का प्रदर्शन किया है उसे देखते हुए यह मुकाबला रोमांचक होने वाला है. भारत और अमेरिका के बीच यह मैच न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम सुपर-8 में क्वालीफाई करने की मजबूत दावेदार है. दूसरी ओर मुश्किल स्थिति में घिरी पाकिस्तान टीम भी यही चाहेगी की टीम इंडिया हर हाल में यह मैच जीते, क्योंकि अगर यूएसए टूर्नामेंट में एक और बड़ा उलटफेर करने में सफल रही, तो पाकिस्तान की मुश्किलें और बढ़ जाएगी.

(इनपुट: भाषा)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Report: राजस्थान के टॉप 3 खिलाड़ी हुए पक्के, संजू सैमसन सहित तीनों को मिलेगी इतनी सालाना फीस
Ind vs Usa: समय बड़ा बलवान, अब करोड़ों पाकिस्तानी कर रहे भारत की जीत की दुआ, जानें क्या है गणित
Virat Kohli: Virat Kohli Fourt Indian to 9000 Test Runs, Sachin Tendulkar, Rahul Dravid, Sunil Gavaskar Top the List
Next Article
Virat Kohli: शतक से चूके विराट कोहली का ऐतिहासिक कारनामा, ऐसा करने वाले चौथे भारतीय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com