IND vs SL: भारतीय टीम को झटका, T20 सीरीज से बाहर हुआ स्टार भारतीय तेज गेंदबाज

IND vs SL 2022: श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से दीपक चाहर (Deepak Chahar) बाहर हो गए हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 में गेंदबाजी करते वक्त चाहर घायल हो गए हैं

IND vs SL:  भारतीय टीम को झटका, T20 सीरीज से बाहर हुआ स्टार भारतीय तेज गेंदबाज

दीपक चाहर टी-20 सीरीज से बाहर

खास बातें

  • दीपक चाहर चोट के कारण टी-20 सीरीज से बाहर
  • वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 में लगी थी चोट
  • श्रीलंका के खिलाफ सीरीज का पहला मैच 24 फरवरी से खेला जाएगा

IND vs SL 2022: श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से दीपक चाहर (Deepak Chahar) बाहर हो गए हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 में गेंदबाजी करते वक्त चाहर घायल हो गए हैं, जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया था. श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज का पहला मैच 24 फरवरी को लखनऊ में खेला जाएगा. भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. बता दें कि चाहर मांसपेशियों में खिंचाव आने के कारण अब श्रीलंका के खिलाफ सीरीज का हिस्सा नहीं रहेंगे.

Wriddhiman Saha नहीं बताएंगे 'धमकी' देने वाले पत्रकार का नाम तो सहवाग बोले, 'गहरी सांस ले और बोल डाल..'

हालांकि अभी बीसीसीआई ने दीपक के रिरप्लेसमेंट के तौर पर किसी दूसरे खिलाड़ी के नाम का ऐलान नहीं किया है. वैसे, अब दीपक के बारे में कहा जा रहा है कि वो सीधे आईपीएल में खेलने उतरेंगे. आईपीएल ऑक्शन में दीपक को सीएसके ने 14 करोड़ में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया था. 


ईशान किशन ने बताया, युवराज सिंह के 6 छक्कों का रिकॉर्ड कौन तोड़ेगा?

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज का पहला मैच 24 फरवरी को खेला जाएगा. भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का दूसरा मैच 26 फरवरी को धर्मशाला में खेला जाना है. वहीं, सीरीज का आखिरी टी-20 मैच भी धर्मशाला में ही खेला जाएगा. बता दें कि टी-20 सीरीज में ऋषभ पंत और विराट कोहली की सेवाएं नहीं मिलेगी, उन्हें 10 दिनों का ब्रेक दिया गया है. दोनों खिलाड़ी टेस्ट सीरीज में वापसी करेंगे. 

टी-20 सीरीज़ के लिए टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, ईशान किशन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), आवेश खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)