IND vs SL: बिना दर्शकों के कोहली खेलेंगे करियर का 100वां टेस्ट, मोहाली टेस्ट बंद स्टेडियम में खेला जाएगा

Kohli 100th Test Match: भारत और श्रीलंका (INDvsSL) के बीच पहला टेस्ट मैच 4 मार्च को मोहाली में खेला जाएगा. जो विराट कोहली (Virat Kohli) के टेस्ट करियर का 100वां टेस्ट मैच होगा

IND vs SL: बिना दर्शकों के कोहली खेलेंगे करियर का 100वां टेस्ट, मोहाली टेस्ट बंद स्टेडियम में खेला जाएगा

IND vs SL: विराट कोहली खेलेंगे 100वां टेस्ट मैच बिना दर्शकों के

खास बातें

  • बिना दर्शकों के होगा भारत-श्रीलंका पहला टेस्ट
  • मोहाली में खेला जाने वाला पहला टेस्ट मैच कोहली के करियर का 100वां टेस्ट
  • विराट कोहली बतौर खिलाड़ी रोहित की कप्तानी में खेलेंगे.

Kohli 100th Test Match: भारत और श्रीलंका (INDvsSL) के बीच पहला टेस्ट मैच 4 मार्च को मोहाली में खेला जाएगा. जो विराट कोहली (Virat Kohli) के टेस्ट करियर का 100वां टेस्ट मैच होगा. मार्च को खेले जाना वाला यह टेस्ट मैच बिना दर्शकों के खेला जाएगा, यानि पीसीए आईएस बिंद्रा स्टेडियम में फैन्स को प्रवेश नहीं मिल पाएगा.  पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ दीपक शर्मा ने एएनआई से कहा, "भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट बिना किसी दर्शक के बंद स्टेडियम में खेला जाएगा.' भारत श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच मोहाली में होगा और दूसरा टेस्ट मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. विराट कोहली टेस्ट मैचों में पहली बार भारत की अगुवाई कर रहे रोहित शर्मा के नेतृत्व में अपना 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे. कोहली ने 99 टेस्ट में 50.39 की औसत से 7962 रन बनाए हैं, जिसमें 27 शतक उनके नाम दर्ज है. 

मेंटल हेल्थ के कारण संन्यास लेने वाला था SA खिलाड़ी, 32 साल की उम्र में ठोका पहला शतक, जश्न मनाते-मनाते हुआ इमोशनल- Video

बता दें कि विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज नहीं खेल रहे हैं उन्हें बायोबबल से ब्रेक दिया गया है. कोहली के अलावा पंत भी टी-20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. भारत के पूर्व कप्तान कोहली ने साउथ अफ्रीका के दौरे पर टेस्ट सीरीज में हार के बाद कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद रोहित शर्मा को भारत का टेस्ट कप्तान बनाया गया है. रोहित अब भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में कप्तानी करेंगे. 


कोहली अब आईपीएल में भी कप्तानी नहीं करेंगे. कोहली ने पहले कहा था कि टी20 विश्व कप सबसे छोटे प्रारूप में भारत के कप्तान के रूप में उनका आखिरी टूर्नामेंट होगा. इसके बाद उन्होंने आईपीएल की कप्तानी छोड़ने की भी घोषणा कर दी थी. इसके बाद उन्हें वनडे टीम की कप्तानी से हटा दिया गया और फिर उन्होंने टेस्ट टीम की कप्तानी भी छोड़ दी थी.

गेंदबाज ने लपका 'रॉकेट कैच', देखकर बल्लेबाज-अंपायर का भी माथा ठनक गया- Video

कोहली ने आरसीबी की कप्तानी छोड़ने के बारे में ‘द आरसीबी पॉडकॉस्ट' पर कहा, ‘‘मैं उन लोगों में शामिल नहीं हूं जो चीजों को पकड़े रखना चाहते हैं. यहां तक ​​​​कि यदि मुझे पता है कि मैं बहुत कुछ कर सकता हूं, लेकिन अगर मैं प्रक्रिया का आनंद नहीं ले रहा हूं तो फिर मैं वह काम नहीं करूंगा.

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com