"मैंने अपनी हीरोइन को गोद में उठाया था, तब मुझे दर्द हुआ था", सनी का विराट पर कमेंट, तो फिल्म का Video वायरल

SA vs IND 2nd Test: इस बार गावस्कर ने यह कमेंट एक तरह से मैच के आखिरी पलों में विराट कोहली के कमर में दर्द के कारण मैच से हटने के फैसले पर किया.

गावस्कर की कमेंट्री में बहुत ज्यादा ह्यूमर रहता है

खास बातें

  • सनी के कमेंट के क्या कहने!
  • कहीं अनुष्का फिर तो नहीं भढ़क जाएंगी !
  • फैंस कमेंट्री को लेकर कर रहे टिप्पणी
नयी दिल्ली:

SA vs IND 2nd Test: दिग्गज सुनील गावस्कर ने न केवल अपने खेल से दुनिया पर राज किया, बल्कि वह अपनी ज्ञान, कमेंट्री से भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं. शायद की कोई खिलाड़ी या शख्स हो, जो सनी के शब्दों पर ध्यान देता हो. और गावस्कर कुछ भी कहते हैं, तो वह चर्चा का विषय बन जाता है. सोमवार को भी जोहांसबर्ग में भी पूर्व दिग्गज ओपनर ने ऐसी टिप्पणी की, जो न केवल देखते ही देखते वायरल हो गयी, बल्कि उसका वीडियो भी जमकर देखा जा रहा है. फैंस गावस्कर की एक्टिंग का लुत्फ उठा रहे हैं और उनकी कमेंट्री पर कमेंट भी कर रहे हैं. वैसे आपको ध्यान दिला दें कि जब पिछले साल गावस्कर ने विराट पर कमेंट किया था, तो उनकी पत्नी अनुष्का काफी भड़क गयी थीं.

बहरहाल, इस बार गावस्कर ने यह कमेंट एक तरह से मैच के आखिरी पलों में विराट कोहली के कमर में दर्द के कारण मैच से हटने के फैसले पर किया. वास्तव में हैरान सभी ही हैं कि आखिर यह विराट को एकदम से क्या हो गया, जो उन्हें कमर दर्द हो गया. एक दिन पहले तक तक तो कोहली नेट पर झमाझम शॉट लगा रहे थे. फिर ऐसा अचानक से क्या हो गया, जो कोहली कम दर्द की बात कहकर मैच से हट गए. बस चर्चा इसी को लेकर  कमेंटेटरों के बीच चल रही थी. और इसी दौरान सनी ने अपनी चिर-परिचित अंदाज में शॉट खेला! 

यह भी पढ़ें: पुजारा-रहाणे फिर हुए फेल तो Memes शेयर फैन्स ने निकाला गुस्सा, बने ऐसे Jokes


इस पर सनी ने तंज कसते हुए कहा कि मुझे तक एक बार ही कमर के निचले हिस्से में दर्द हुआ था. और वह तब था मैंने अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान हिरोइन को गोद में उठाया था. बता दें कि गावस्कर ने सावली प्रेमाची नाम की एक मराठी फिल्म में किरदार निभाया था. और यह  साल 1980 में रिलीज हुयी थी. इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह ने भी भूमिका निभायी थी. बहरहाल गावस्कर की यह फिल्म सालों बाद सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गयी. अब कहां विराट का कमर का दर्द और कहां सनी की फिल्म, लेकिन यह सोशल मीडिया है भाई साहब. कोई सुर लगा नहीं कि तस्वीर  तुरंत सामने आ जाएगी.

यह भी पढ़ें:  दूसरे टेस्ट में KL Rahul के कप्तान बनते ही हुआ ऐसा अजब-गजब संयोग, यकीन नहीं होगा

सोशल मीडिया पर फैंस ने सनी के कमेंट को हाथों हाथ लिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


समझ रहे हैं न आप कि इशारा किस तरफ है