Ind vs Pak T20: पाकिस्तान के खिलाफ मेगा मुकाबले से पहले नेट सेशन में धोनी ने दिए विराट को खास टिप्स, Video

India vs Pakistan: भारत-पाकिस्तान मुकाबले के लिए आखिरी नेट सेशन में भारतीय खिलाड़ियों ने नेट पर जमकर पसीना बहाया.

Ind vs Pak T20: पाकिस्तान के खिलाफ मेगा मुकाबले से पहले नेट सेशन में धोनी ने दिए विराट को खास टिप्स, Video

भारत बनाम पाकिस्तान : एमएस धोनी की सक्रियता देखने वाली है

खास बातें

  • पाकिस्तान से महामुकाबला है आज
  • मेंटोर धोनी की अतिसक्रियता!
  • धोनी की विराट टिप्स!
नयी दिल्ली:

पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले से पहले टीम इंडिया एकदम जोश में है. और जोश में भारत का पूरा सपोर्ट स्टॉफ भी है. खासकर पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhono) ने जब से मेंटोर की भूमिका संभाली है, तब से धोनी पूरी तरह फ्रंटफुट पर नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि मेंटोर के साथ-साथ कोच की भूमिका भी वही निभाते दिख रहे हैं. और शास्त्री परिदृश्य से गायब से दिख रहे हैं. जारी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) पाकिस्तान के साथ मुकाबले से पहले टीम इंडिया के आखिरी नेट सेशन में धोनी की सक्रियता बहुत ही ज्यादा देखने को मिली. 

यह भी पढ़ें:  IND vs PAK: बाबर आजम का शोएब अख्तर ने बढ़ाया हिम्मत, बोले- ‘आप ने घबराना नहीं है'

इस दौरान एमएस धोनी वॉर्म-अप सेशन के दौरान खिलाड़ियों के साथ फुटबॉल  खेलते दिखायी पड़े, तो कप्तान विराट कोहली ने बैटिंग में हाथ खोलने के बाद विस्तार से धोनी के साथ चर्चा की. इस दौरान धोनी ने विराट को काफी देर तक उनकी बल्लेबाजी के बारे में बताया और टिप्स दीं. 

यह भी पढ़ें:  IND vs PAK: भारत के इस खिलाड़ी को वसीम जाफर ने बताया तुरुप का पत्ता


आधिकारिक प्रसारक स्टार-स्पोर्ट्स द्वारा अपने हैंडल पर पोस्ट किए गए करी 50 सेकेंड के इस वीडियो में विराट और कोहली को केंद्र में रखा है. लेकिन इस वीडियो में हेड कोच शास्त्री कहीं भी दिखायी नहीं पड़े. बहरहाल, यह वीडियो बताता है कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर खिलाड़ी कितने ज्यादा जोश में हैं. बता दें कि टी20 विश्व कप के इतिहास में भारत ने पाकिस्तान को लगातार पांच मुकाबलों में मात दी है. और अगर भारत आज का मैच जीतता है, तो यह रिकॉर्ड छठी जीत होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com