IND vs PAK: शोएब मलिक को देखकर फैन्स ने लगाए 'जीजा जी' के नारे, सानिया मिर्जा ने किया रिएक्ट, देखें Video

IND vs PAK: पाकिस्तान से मिली हार ने भारतीय फैन्स को निराश जरूर किया लेकिम मैच के बाद भारत के खिलाड़ी और पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने आपस में बातचीत करके पूरे क्रिकेट वर्ल्ड का दिल जीत लिया

IND vs PAK: शोएब मलिक को देखकर फैन्स ने लगाए 'जीजा जी' के नारे, सानिया मिर्जा ने किया रिएक्ट, देखें Video

भारतीय फैन्स ने शोएब मलिक से लिए मजे

खास बातें

  • पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया
  • पहली बार पाकिस्तान से वर्ल्ड कप में हारी भारतीय टीम
  • शोएब मलिक का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है

IND vs PAK: पाकिस्तान से मिली हार ने भारतीय फैन्स को निराश जरूर किया लेकिन मैच के बाद भारत के खिलाड़ी और पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने आपस में बातचीत करके पूरे क्रिकेट वर्ल्ड का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर धोनी की एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें पाकिस्तानी खिलाड़ी माही से मिलकर क्रिकेट को लेकर बात करते दिखे. सोशल मीडिया पर आईसीसी ने इसे स्पिरिट ऑफ द गेम नाम किया. इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक वीडियो और वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय फैन्स मैच के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) से मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं.  सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

IND vs PAK: पाकिस्तान की जीत पर रोने लगे बाबर आजम के पिता, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

वीडियो में मलिक बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे होते हैं, ऐसे में भारतीय फैन्स मलिक को 'जीजाजी, जीजाजी' कहकर मजे लेते नजर आ रहे हैं. मलिक फैन्स की इन बातों को सुनकर मुस्कुराते भी  हैं. 


दूसरी ओर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने भी इस वीडियो पर रिएक्ट किया है और दिल की इमोजी के साथ हंसने की इमोजी भी शेयर की है. सोशल मीडिया पर इस वीडिय को खूब पसंद किया जा रहा है. 

मैच की बात करें तो भारत को 10 विकेट से पाकिस्तान ने हरा दिया. भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में केवल 151 रन बनाए थे, इसके बाद पाकिस्तान की टीम ने 18वें ओवर में बिना विकेट खोए लक्ष्य को हासिल कर लिया. वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान ने पहली बार भारतीय टीम को हराया है. 

T20 World Cup 2021 Points Table: पाकिस्तान से मिली हार के बाद भारत के लिए बजी खतरे की घंटी

भारत के खिलाफ मैच में शाहीन अफरीदी मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. शाहीन ने भारत के 3 विकेट लेकर मैच को शुरूआत से ही पाकिस्तान की ओर मोड़ दिया था. शाहीन के अलावा बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने अर्धशतक जमाकर पाकिस्तान के लिए जीत आसान कर दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: 'हार्दिक क्यों खेले, ईशान क्यों नहीं खेले?': भारत की हार पर बोले एक्‍सपर्ट. ​