चेतेश्वर पुजारा की घर की घंटी बजाकर भागे रोहित शर्मा और कुलदीप यादव, हिट मैन ने फनी तस्वीर शेयर कर किया मजेदार कमेंट

भारत के हिट मैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हाल के समय में जहां क्रिकेट के मैदान पर धमाल मचा रहे हैं तो वहीं क्रिकेट के मैदान के बाहर सोशल मीडिया पर ह्यूमर भरे पोस्ट शेयर कर फैन्स को लोट-पोट करने में भी पीछे नहीं रह रहे हैं

चेतेश्वर पुजारा की घर की घंटी बजाकर भागे रोहित शर्मा और कुलदीप यादव, हिट मैन ने फनी तस्वीर शेयर कर किया मजेदार कमेंट

रोहित शर्मा ने पुजारा को किया ट्रोल

भारत के हिट मैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हाल के समय में जहां क्रिकेट के मैदान पर धमाल मचा रहे हैं तो वहीं क्रिकेट के मैदान के बाहर सोशल मीडिया पर ह्यूमर भरे पोस्ट शेयर कर फैन्स को लोट-पोट करने में भी पीछे नहीं रह रहे हैं. चौथे टेस्ट से पहले रोहित ने इस बार अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट से चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की टांग खिंचाई की है. दरअसल रोहित ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो कुलदीप यादव के साथ मैदान पर दौड़ रहे हैं. तस्वीर शेयर कर रोहित ने जो कैप्शन लिखा है वो फैन्स को कापी पसंद आ रहा है. 

माइकल वॉन ने उड़ाया मजाक, 'ऊबड़ खाबड़' पिच की तस्वीर शेयर कर बोले- 'आखिरी टेस्ट की तैयारी..'

रोहित शर्मा ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, '2 दिन की फील्डिंग और चेतेश्वर पुजारा के दरवाजे की घंटी बजाने के बाद हम.' हिट मैच के द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पुजारा का बल्ला खामोश रहा है. सीरीज के आखिरी टेस्ट में उम्मीद है कि पुजारा एक बार फिर टीम इंडिया के लिए दिवार साबित होंगे. 

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 4 मार्च को अहमदाबाद में खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 5 टी-20 और वनडे सीरीज खेलनी है. 

AFG vs ZIM: गेंदबाज ने फेंकी ऐसी खतरनाक यॉर्कर, दो स्टंप उखड़ गए, बल्लेबाज देखता रह गया, देखें Video


भारत के रोहित शर्मा ने अहमदाबाद में खेले गए तीसरे टेस्ट में शानदार बल्लेबाजी की थी. मुश्किल पिच पर रोहित ने पहली पारी में अर्धशतक जमाया था और दूसरी पारी में तोबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी. भारत की जीत के बाद जहां इंग्लैंड पूर्व क्रिकेटरनों ने पिच को लेकर नाराजगी जताई थी तो वहीं हिट मैन ने इस बारे में कहा था कि पिच में कोई खराबी नहीं थी. दोनों टीम के बल्लेबाजों ने तकनीक के साथ बल्लेबाजी नहीं की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.