Ind vs Eng 1st T20I: ऐसा विराट कोहली की 475 पारियों में पहली बार हुआ, फैंस भी चिंतिंत

Ind vs Eng 1st T20I: दरअसल विराट (Virat Kohli) पहले टी20 (1st T20) मैच में स्पिनर आदिल राशिद की गेंद पर बिना खाता खोले ही आउट हो गए. और यह बात कोहली के चाहने वालों के  बिल्कुल भी गले नहीं उतरी और जब मामला आंकड़ेविदों का हालिया हालात पर गया, तो सामने यह आया जो अब कोहली के साथ हुआ है, वह उनकी अंतरराष्ट्रीय करियर की 475 पारियों में पहली बार हुआ है. 

Ind vs Eng 1st T20I: ऐसा विराट कोहली की 475 पारियों में पहली बार हुआ, फैंस भी चिंतिंत

Ind vs Eng: फैंस कई पहलुओं से विराट को लेकर चिंतित हैं

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के खिलाफ अमहदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में पहला मैच (मैच रिपोर्ट) गंवाने के बाद करोड़ों भारतीय प्रशंसक अलग-अलग पहलुओं को लेकर नाराज भी हैं, तो चिंतित भी. मसलन रोहित (Rohit Sharma) को बाहर बैठाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है और दिग्गज क्रिकेट दबी जुबां में इसको लेकर बात कर रहे हैं, तो चिंता अब विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर भी होने लगी है और भारतीय कप्तान को अपने बल्ले से इसका जल्द से जल्द जवाब देना होगा. दरअसल विराट (Virat Kohli) पहले टी20 (1st T20) मैच में स्पिनर आदिल राशिद की गेंद पर बिना खाता खोले ही आउट हो गए. और यह बात कोहली के चाहने वालों के  बिल्कुल भी गले नहीं उतरी और जब मामला आंकड़ेविदों का हालिया हालात पर गया, तो सामने यह आया जो अब कोहली के साथ हुआ है, वह उनकी अंतरराष्ट्रीय करियर की 475 पारियों में पहली बार हुआ है. 

माइकल वॉन ने 'MI' को बताया टीम इंडिया से बेहतर टीम, वसीम जाफर ने करारा जवाब देकर कर दी बोलती बंद

रोहित शर्मा को बाहर बैठाने का भी एक मुद्दा है


लेकिन यहां असल वजह कुछ और है, जिसने विराट के चाहने वालों को ही नहीं, शायद एक बार को सेलेक्टर्स को भी कुछ हद तक चिंतिंत कर दिया होगा. जैसा कि हमने कहा कि कोहली के साथ उनके करियर की 475 इंटरनेशनल पारियों में ऐसा पहली बार हुआ, जो शुक्रवार को मोटेरा में हुआ.दरअसल कोहली इस इंग्लैंड दौरे से पहले कभी भी स्पिनर के खिलाफ तो शून्य पर आउट नहीं ही  हुए थे. और अब हालात यह है कि कोहली एक बार नहीं, बल्कि स्पिनरों के खिलाफ दो बार आउट हुए. पहले चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट की पहली पारी में मोइन अली ने विराट को अपना शिकार बनाया और अब आदिल राशिद ने कोहली की शून्य पर बोलती बंद कर दी. और यही वह बात है जो कोहली के साथ 475 इंटरनेशनल पारियों में पहली बार हुयी. इसका मतलब यह भी है कि कोहली पर तीसरी बार दौरे में स्पिनर के खिलाफ आउट होने का खतरा भी मंडरा रहा है. 

टी-20 इंटरनेशनल में भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले टॉप 5 गेंदबाज, चहल ने रचा इतिहास

कोहली के चाहने वालों ने भी उनकी फॉर्म को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त की

कोहली की वापसी को लेकर समर्थन करने वाले फैंस भी हैं

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com