विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 02, 2019

IND vs BAN: इस वजह से बांग्लादेश को हल्के में नहीं ले सकते, Rohit Sharma ने कहा

Read Time: 3 mins
IND vs BAN: इस वजह से बांग्लादेश को हल्के में नहीं ले सकते, Rohit Sharma ने कहा
Rohit Sharma की फाइल फोटो
नई दिल्ली:

बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज (IND vs BAN) में टीम की कप्तानी करने जा रहे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का मानना है कि मेहमान टीम ने हमेशा भारत को दबाव में रखा है. उन्होंने साथ ही कहा कि बांग्लादेश की टीम घर से बाहर किसी भी टीम को हरा सकती है. बांग्लादेश (IND vs BAN 1st T20I) की टीम अपने अनुभवी खिलाड़ियों तमीम इकबाल और आलराउंडर शाकिब अल हसन के बिना ही भारत दौरे पर आई है. तमीम निजी कारणों से दौरे से हट चुके हैं जबकि शाकिब पर आईसीसी द्वारा दो साल का प्रतिबंध लगा हुआ है. भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का.पहला मैच रविवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: खुशखबरी ! इस सीरीज से jaspreet Bumrah करेंगे टीम विराट में वापसी

रोहित ने शनिवार को मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अपने अनुभवी खिलाड़ियों शाकिब और तमीम की गैर मौजूदगी के बावजूद बांग्लादेश की टीम किसी भी टीम को हरा सकती है. रोहित ने कहा, "बांग्लादेश की टीम बहुत ही मजबूत है. हाल के सालों में हमने देखा है कि उन्होंने ना केवल घर में बल्कि घर के बाहर भी किस तरह का प्रदर्शन किया है. खासकर, हमारे खिलाफ. उन्होंने हमेशा से हमें दबाव में रखा है, इसलिए इस टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता है"

यह भी पढ़ें: प्रशंसक खुश हो जाइए! Rohit Sharma पहले टी20 के लिए फिट घोषित

उन्होंने कहा, "उनके पास युवा खिलाड़ी हैं, लेकिन हमारे लिए यह जरूरी है कि हम इस चीज पर ध्यान दें कि एक टीम के रूप में हमें क्या करने की जरूरत है। हमारे पास भी एक युवा टीम है और कई सारे खिलाड़ी अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए तैयार हैं." इस सीरीज के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है और रोहित को टीम की कप्तानी सौंपी गई है. भारतीय सलामी बल्लेबाज ने कहा कि उनका काम अब इस टीम को आगे लेकर जाना है.

VIDEO: हाल ही में दक्षिण अफ्रीका सीरीज के दूसरे टेस्ट से पहले  विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान. 

उन्होंने कहा, "बतौर कप्तान मेरा काम बेहद आसान है. विराट ने जहां इस टीम को छोड़ा है, मैं वहीं से इसे आगे ले जाना चाहता हूं. मैंने सीमित मौकों में जो कुछ किया है, वही मैं यहां भी करना चाहता हूं, जोकि विराट पिछली टीम के साथ कर चुके हैं. मैं केवल टीम को आगे लेकर जाना चाहता हूं."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup 2024: शाहीन अफरीदी ने T20I में मचाई खलबली, ऐसा धमाकेदार रिकॉर्ड बनाकर विश्व क्रिकेट को चौंकाया
IND vs BAN: इस वजह से बांग्लादेश को हल्के में नहीं ले सकते, Rohit Sharma ने कहा
IND vs PAK: Rohit Sharma MasterStroke, did not waste Bumrah over, got back in game After 15 over
Next Article
Rohit Sharma: रोहित शर्मा के इस 'मास्टर स्ट्रोक' से पस्त हुआ पाकिस्तान, सिर्फ चार ओवरों में यूं पलटा मैच, जबड़े से छीन ली जीत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;