Mitchell Starc ने कर दिया Suryakumar Yadav का भौकाल टाइट, खतरनाक गेंद पर सकपका गए 'मिस्टर 360 डिग्री', Video

India vs Australia: दूसरे वनडे मैच में मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने कहर बरपा दिया. स्टार्क ने पहले ही ओवर में शुभमन गिल को आउट कर भारतीय टीम को तगड़ा झटका दिया.

Mitchell Starc ने कर दिया Suryakumar Yadav का भौकाल टाइट, खतरनाक गेंद पर सकपका गए 'मिस्टर 360 डिग्री', Video

Suryakumar Yadav wicket video, Suryakumar Yadav

India vs Australia: दूसरे वनडे मैच में मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने कहर बरपा दिया. स्टार्क ने पहले ही ओवर में शुभमन गिल को आउट कर भारतीय टीम को तगड़ा झटका दिया. लेकिन इसके बाद स्टार्क ने जो कमाल रोहित और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)  को आउट करके किया, वह अनोखा था. भारतीय पारी के 5वें ओवर की पांचवीं गेंद पर स्टार्क ने सबसे पहले भारतीय कप्तान रोहित को पवेलियन भेजा, फिर अगली ही गेंद पर सूर्यकुमार यादव को LBW आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. स्टार्क ने लगातार 2 गेंद पर 2 विकेट लेकर भारतीय बल्लेबाजों क्रम की कमर तोड़कर रख दी. 

सूर्या लगातार 2 मैच में गोल्डन डक का शिकार बने हैं. बता दें कि जिस गेंद पर सूर्या को स्टार्क ने आउट किया, वह गेंद मिडिल स्टंप की लाइन पर टप्पा खाई और सीधी रह गई. यहां पर गेंद को अपने पाले में देखकर ड्राइव शॉट मारने की कोशिश की लेकिन गेंद सीधे उनके पैड पर लग गई. इसके बाद गेंदबाज ने आउट की अपील की, अंपायर ने अंगुली खड़ी कर दी. 

इसके बाद सूर्या ने कोहली से DRS लेने को लेकर बात की लेकिन नॉन स्ट्राइक पर खड़े कोहली को पता था कि यादव जी विकेट के सामने पकड़े गए हैं. ऐसे में उन्होंने उनको DRS लेने की सलाह नहीं दी. ऐसे में निराश भाव के साथ सूर्या वापस पवेलियन लौटते नजर आए.


वही, सूर्या के आउट होने पर कोहली हैरान से रह गए थे. उन्हें यकीन ही नहीं आया कि लगातार दो मैच में सूर्या गोल्डन डक का शिकार इस तरह से हो सकते हैं. पहले वनडे मैच में भी सूर्या 'गोल्डन डक' पर LBW आउट हुए थे. 
--- ये भी पढ़ें ---

* आखिरी गेंद पर PSL चैंपियन बना लाहौर कलंदर्स , शाहीन अफरीदी की टीम ने जमकर मनाया जश्न
* 'शेर बूढ़ा नहीं हुआ है..' रॉकेट के स्पीड से जा रही थी गेंद, मोहम्मद कैफ हवा उड़े, एक हाथ से लिया हैरतअंगेज कैच, Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IND vs AUS 2nd ODI: वनडे इतिहास में India के खिलाफ यह कारनामा करने वाली पहली टीम बनी Australia